लापरवाही के चलते खोदे गड्ढे में गिरने से एक की मौत, मामला दर्ज(video)

12/26/2017 11:00:54 AM

फरीदाबाद(अनिल राठी):शहर की श्याम कॉलोनी में एक मकान की बेसमेंट की दीवार को ठीक कराने के उद्देश्य से खोदे गए गड्ढे में गिरने से रविवार रात को एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मकान मालिक दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया गया।जानकारी के मुताबिक श्याम कॉलोनी में किराया पर कमरा लेकर विकास गुप्ता अपनी पत्नी अर्चना व दो बेटियों के साथ पिछले एक साल से रहता था। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। रोजाना की तरह बीती रात भी खाना खाने के बाद करीब साढ़े नौ बजे वह अपने घर से बाहर घूमने के लिए निकला था।

तभी घर से कुछ ही दूरी पर गली में खुदे एक गड्ढे में वह गिर गया। इस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पड़ोसियों के शोर मचाने पर उसे गड्ढे से बाहर निकाला गया और उसे गंभीर अवस्था में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया।

मृतक के भाई दीपक निवासी श्याम कॉलोनी ने बताया कि व्यापारी सतीश कुमार निवासी ऋषि नगर ने अपना एक मकान उनके भाई विकास गुप्ता के घर के पास बनाया हुआ है। जिन्होंने अपने मकान की बेसमेंट की दीवार ठीक कराने के लिए गड्ढा खुदवाया हुआ था। जिसमें पिछले कई दिनों से काम चल रहा था।

आरोपी मकान मालिक सतीश अपनी गलती मान रहा है। उसका कहना है कि उसने गलत किया है जो नगर निगम से कोई परमिशन नहीं ली

इस संबंध में जब चावला कॉलोनी की चौकी इंचार्ज बलवीर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गली में अवैध रूप से एक गड्ढा खोदा हुआ था जिस की परमिशन मकान मालिक ने नगर निगम से नहीं ले रखी है । जो भी शिकायत परिजन देंगे उसी के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।