मेडिकल स्टोर संचालक ने लगाया गलत इंजेक्शन, गर्भवती महिला की मौत...अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

1/8/2024 12:02:40 PM

पलवल (दिनेश कुमार) : हरियाणा के पलवल में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। खांसी के उपचार करने गई आठ माह की गर्भवती महिला को मेडिकल स्टोर संचालक ने गलत इंजेक्शन लगा दिया, जिसके बाद महिला की मौत हो गई।

8 महीने की गर्भवती थी मृतका

जानकारी के मुताबिक पलवल के गांव डाडोता निवासी सुनील कुमार ने बताया कि गांव बड़ोली में उनकी रिश्तेदारी है। मृतक निशा का वह रिश्ते में फूफा लगता है। निशा आठ माह की गर्भवती थी। उसे खांसी की शिकायत थी। उसे गांव में दुकान करने वाले डॉक्टर के पास लेकर गए और दुकान पर डॉक्टर नहीं मिला। इसके बाद उसने डॉक्टर को फोन किया। डॉक्टर ने बाहर होने की बात कही और पड़ोस में ही बनी मेडिकल की दुकान पर जाकर बात कराने के लिए कहा। मेडिकल पर गांव का ही व्यक्ति  मिला। डॉक्टर से बात करने के बाद मेडिकल स्टोर संचालक से फोन पर बात की और महिला को इंजेक्शन लगा दिया। उसने निशा को घर ले जाने के लिए। जैसे ही निशा को घर लेकर पहुंचे तो उसकी तबीयत खराब होने लगी और उसके मुंह से झाग आने लगे। वह तुरंत उसको लेकर अस्पताल के लिए लेकर जाने लगे, परंतु रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

दोषी के खिलाफ की जाएगी कानूनी कार्रवाई 

वहीं थाना प्रभारी दलबीर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर जा रही है। मृतक महिला का जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी। जो भी मामले में दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana