टाटा-407 व बाइक की हुई टक्कर, 10वीं में पढ़ने वाले दो दोस्तों की मौत

8/23/2018 3:17:24 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी में देर शाम हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो मासूम दोस्तों की मौत हो गई। मरने वालों में एक गांव चांग निवासी अंकित व पास के गांव सैय निवासी साहिल शामिल हैं। मृतक बच्चे 9वीं व 10वीं कक्षा के छात्र थे। फिलहाल, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया है और मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार दोनों दोस्त बुधवार शाम को बाइक पर सवार होकर महम रोड़ पर गांव चांग से कुछ दूरी पर महम की तरफ स्थित पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने गए थे। जैसे ही वे तेल डलवाकर वापस पंप से सड़क पर चढने लगे तो एक टाटा-407 की चपेट में आ गए।

बाइक की टाटा-407 से टक्कर होने पर बाइक सवार साहिल की मौके पर ही मौत हो गई और अंकित की अस्पताल लाते समय बीच में ही मौत हो गई। गलती किसकी थी ये किसी को पता नहीं चल पाया है। सरपंच देवेन्द्र कालड़ा मृतक बच्चों के परिजनों के साथ चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंचे और पुलिस से उचित कार्यवाई की मांग की। वहीं मामले की जाच कर रहे गुजरानी पुलिस चौकी के एचसी (हैड कांस्टेबल) संजय कुमार ने बताया कि टाटा-407 को कब्जे में ले लिया है और उसका ड्राईवर फरार है जिसकी तलाश जारी है।

Rakhi Yadav