पैर का इलाज कराने आए युवक की अस्पताल में मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

9/16/2019 11:45:55 AM

रेवाड़ी (मोहिंदर): हरियाणा के रेवाड़ी जिले में प्राईवेट अस्पताल के  डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा है। यहां पैर का इलाज कराने आए युवक की अस्पताल में मौत हो गई, जिस खफा परिजनों ने अस्पताल में ही हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व परिजनों को शांत करवाया। फिलहाल, पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई का दावा कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी जिले के गांव भांडोर निवासी 35 वर्षीय अरुण कुछ दिन पहले ही अपने पैर ऑपरेशन नगर के लियो चौक स्थित वीरेंद्रा अस्पताल से करवाकर गया था। रविवार को उसे पैर में अचानक असहनीय दर्द उठा, जिसको लेकर अरुण शाम करीब 3 बजे अस्पताल पहुंचा। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसके पैर का फिर से ऑपरेशन करने की बात कहकर उसे भर्ती कर लिया गया। लेकिन तीन घंटे बाद ही डाक्टर द्वारा उसे मृत घोषत कर दिया गया।



इसके बाद गुस्साए मृतक के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची मृतक अरुण के शव को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया गया। पुलिस आरोपी डॉक्टर को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई है। पूछताछ के बाद पुलिस अग्रिम करवाई करने की बात कह रही है। 

Shivam