डयूटी पर जा रहे फौजी की ट्रेन से गिरने पर मौत

4/11/2018 2:18:26 PM

नरवाना(राजीव): नरवाना व धरोदी रेलवे स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से गिरकर एक फौजी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर हिसार से सेना के जवानों का एक दल नरवाना पहुंचा। जी.आर.पी. थाना प्रभारी बलवंत सिंह व जी.आर.पी. चौकी प्रभारी सतबीर सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तमिलनाडु के मुदरै जिले के गांव टी पांडुपत्ती का रहने वाला आर.राजेश (35) फरीदकोट (पंजाब) में 6 फील्ड रेजीमेंट में बतौर हवलदार तैनात था।

जानकारी के अनुसार आर.राजेश छुट्टियां बिताने घर गया हुआ था और छुट्टियां खत्म होने के बाद मुम्बई फिरोजपुर पंजाब मेल ट्रेन से वापस फरीदकोट जा रहा था कि नरवाना व धरोदी के बीच अचानक चलती ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। जी.आर.पी. चौंकी इंचार्ज सतबीर सिंह ने बताया कि जब उन्हें मृतक की जेब से मोबाइल मिला तो उस पर जिस नम्बर से कॉल आई हुई थी, उसी नम्बर पर उन्होंने बात कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद फरीदकोट से भी सेना के जवान नरवाना पहुंचे। हिसार से सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल व प्रिजाइडिंग आफिसर हरकेश कुमार भी नरवाना पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया। 

घटना की सूचना मिलने के बाद नायब तहसीलदार नरवाना ओमप्रकाश जांगड़ा भी मौके पर पहुंचे। मृतक फौजी के शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल में किया गया और शव सेना के जवानों के हवाले कर दिया गया। सेना के जवानों ने मृतक फौजी के शव को ताबूत में रखकर तिरंगे में लपेटा और दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना कर दिया। बताया गया है कि रात को ही आर.राजेश का शव दिल्ली एयरपोर्ट से तमिलनाडु भेजा जाएगा। 

Deepak Paul