दोस्ती का खौफनाक अंत, दोस्त की बहन से प्यार करने पर मिली मौत

10/24/2018 6:33:13 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में एक दोस्त ने अपने बचपन के दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। मृतक का कसूर केवल इतना था कि उसने अपने दोस्त की बहन से प्यार किया था। जब इस बात का पता भाई को चला तो उसने अपने दोस्त को नोएडा से फरीदाबाद बुलाया औक मौके देखकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को अारोपी रेलवे ट्रेक पर छोड़कर फरार हो गया। हालाकि पुलिस ने अारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 



जानकारी के अनुसार दोनों ही दोस्त बिहार के सिवान जिले के एक ही गांव के रहने वाले थे, दोनों बचपन में साथ खेले कूदे और एक साथ दसवीं कक्षा तक पढ़ाई की । उसके बाद दोनों ने काम तलाशा तो एक को नोएडा और दूसरे को फरीदाबाद में काम मिल गया। उसके बाद दोनों एक साथ गांव गए, जहां सारे गांव में उसके दोस्त के बहन के साथ प्यार के चर्चे हो रहे थे। जिसका पता चलने पर भाई अपना अापा खौ बैठा,  बदला लेने के लिए भाई ने दोस्त को फरीदाबाद बुलाया। जहां वे उसे रेल लाइन के जरिए घर ले जाने लगा। तभी मौका पाकर उसने जींस में छुपा रखा चाकू निकाल कर उसके गले में घोंप दिया । 



घटना को अंजाम देकर अारोपी मृतक का फोन लेकर मौके से फरार हो गया। उसके बाद अारोपी ने अपने मोबाइल में उसका सिम डालकर मृतक परिजनों को लड़की बन मैसेज कर दिया जिसमे उसने लिखा की तुम्हारा लड़का लड़की से प्यार करता था जिसकी उसे सजा मिल गई है। इस मैसेज के कारण ही अारोपी सलाखों के पीछे पहुंचा। वही अारोपी से पुलिस के सामने जुर्म कबूला और बताया कि अारोपी ने उसकी बहन के साथ गंदा काम किया जिसके चलते उसकी हत्या कर दी।

 हरियाणा की हर खबर अब आपके वॉट्सऐप पर, सब्सक्राइब करें 

Deepak Paul