रंजिश के चलते 25 वर्षीय युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां(VIDEO)

2/10/2019 3:54:17 PM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल के गांव महेशपुर में एक 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम उस समय दिया गया जब सुरेंद्र खेतों की तरफ जा रहा था। तभी उसी गांव में रहने वाले सुखबीर ने रंजिशन उसे गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने पीड़ित परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मृतक के भाई तारीफ ने बताया कि उनका पहले भी आरोपी सुखबीर के साथ उनका पहले भी गोली चलाने को लेकर मामला अदालत में विचराधीन है। सुखवीर व उसके कुछ साथी उसी बात की रंजिश पाले हुए है। रविवार सुबह करीब सात बजे पीडि़त व उसका 25 वर्षीय भाई सुरेंद्र घर से गांव किशोरपुर रोड़ पर अपने खेतों पर जा रहे थे। जब सुरेंद्र गांव महेशपुर निवासी सुखवीर के खेत के समीप पहुंचा तो वहां पर पहले से आरोपी साथियों सहित मौजूद था।

जैसे ही वहां से गुजरा तो सुखबीर ने सुरेंद्र पर ताबडतोड़ गोलियां चला दी। पीडि़त के अनुसार सुरेंद्र को लगभग दो-तीन गोली लगी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई और आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Deepak Paul