ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

12/31/2019 10:54:55 AM

भिवानी (पंकेस) : हिसार-रेवाड़ी रेल मार्ग पर झाड़ली स्टेशन के समीप ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलते ही दादरी जी.आर.पी. पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भिजवाया। मृतक की पहचान राजस्थान के श्रीगंगानगर जिला निवासी चुन्नी लाल के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई अमल में की गई है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकीय रेलवे पुलिस को सोमवार सुबह जानकारी मिली थी कि झाड़ली रेल लाइनों पर किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लिया। मृतक की राजस्थान के श्री गंगानगर जिले के गांव केसरी सिंह पुर निवासी चुन्नी लाल के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि चुन्नीलाल अपने ही गांव के कुछ लोगों के साथ रेलवे स्टेशन पर ठेकेदार के अंडर काम करता था। शव का पोस्टमार्टम दादरी सिविल अस्पताल में करवाया गया। पुलिस जांच अधिकारी धर्मबीर सिंह ने बताया कि मृतक के अन्य साथियों के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की गई। किसी अज्ञात टे्रन की चपेट में आने चुन्नीलाल की मौत होने की पुष्टि हुई है।

Isha