पानीपत में सरेआम चल रहा मौत का खेल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

3/15/2018 5:00:06 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत की बाबरपुर मंडी में 16 साल के नाबालिग लड़के को जमीन के नीचे दफनाकर मौत का खेल दिखाया जा रहा है। कुछ बच्चों के सिर पर कांच की बोतलें तोड़ी जा रही थी तो कुछ नाबालिग बच्चों के जिस्म को बर्फ तोड़ने वाले सुए से छेदा जा रहा था। तपती गर्म सलाखों पर इन नाबालिगों को चलवाया जा रहा था।

पिछले एक सप्ताह से ये खेल पुलिस की नाक के नीचे सरेआम चल रहा था। सुचना पर जज मोहित अग्रवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जमीन के नीचे दफनाए गए नाबालिग बच्चे को निकलवाया। इस मौत के खेल को बच्चे से करवाने वाले को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार पानीपत की बाबापुर मंडी में ये लोग गड्डा खोद कर मौत के खेल की तैयारी में लगे हुए है। इस पांच बाई पांच के गड्डे में 16 साल के नाबालिग लड़के को दबाया जा रहा था। लड़के को दबाने के बाद 24 घंटे बाद निकाला जायेगा। वहीं दूसरी तरफ कुछ नाबालिग बच्चों के जिस्म में बर्फ तोड़ने वाले सुए से छेदा जा रहा था।

कुछ बच्चे इस मौत के खेल में सीने पर कांच की ट्यूबलाइट तोड़ रहे है। हैरान कर देनी वाली बात ये है कि इससे पहले इसी तरह के मौत के खेल में जमीन के नीचे दबे एक नाबालिग लड़के की जान चली गयी थी। बावजूद इसके ये मौत का खेल पिछले एक हफ्ते से चल रहा था।

सीजेएम मोहित अग्रवाल को इस मौत के गेम की सुचना मिली तो जज साहब पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और इस मौत के खेल को रुकवाया। जमीन में दबे नाबालिग के साथ कुछ अनहोनी न हो जाए इसलिए मिटटी को हटा कर लड़के को बाहर निकाला गया। गनीमत ये रही कि जमीन में दबा लड़का सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। पुलिस ने नाबालिगों से मौत का खेल करवा रहे सख्स को गिरफ्तार कर लिया है।