सोशल मीडिया 'फेम' दीपक कलाल की पेशी, ये लगे हैं आरोप

1/25/2019 3:53:16 PM

पंचकूला(उमंग): सोशल मीडिया पर अपने ऊट-पटांग वीडियो डाल कर अक्सर चर्चा में रहने वाले दीपक कलाल हरियाणा के पंचकूला स्थित महिला आयोग के कार्यालय के पेशी हुई। दीपक कलाल के साथ उनको हाल ही में पीटने वाले दीपक नांदल भी आयोग के सामने पेश हुए हैं। कलाल पर वीडियो में अश्लील भाषा व अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है, जिसके चलते दीपक के खिलाफ सम्मन जारी किया गया था। इसको लेकर आज महिला आयोग के सामने सुनवाई हुई।

सुनवाई के दौरान महिला आयोग ने मामले में संज्ञान लेते हुए जिस तरह की वीडियो दीपक कलाल सोशल मीडिया पर डालता था, उसको लेकर आपत्ति जताई। आयोग ने वॉर्निंग देते हुए माफीनामा लिखवाया कि आगे से दीपक कलाल इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करेंगे। वहीं दीपक नांदल जोकि वीडियो में दीपक कलाल की पिटाई करते हुए दिखा था उससे भी माफीनामा लिखवाया गया।



बता दें कि कुछ दिन पहले ही दीपक कलाल को गुरूग्राम में पकड़ कर दीपक नांदल ने पीट दिया था और इसका वीडियो भी लाईव ब्रॉडकॉस्ट में चला दिया। जिसमें नांदल ने कलाल से माफी भी मंगवाई, माफी इसलिए कि कलाल सोशल मीडिया पर ऊटपटांग वीडियो डालता है।



नांदल ने खुद भी लाईव वीडियो में लोगों को सचेत किया कि कलाल यदि सही काम करे तो उसे सपोर्ट करो लेकिन गलत काम के लिए सपोर्ट करने वालों के साथ भी यही होगा। इस पिटाई का वीडियो आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं। बता दें कि दीपक नांदल रैपर फाजिलपुरिया का मैनेजर है। रैपर फाजिलपुरिया हरियाणवी गानों में रैप करते हैं, उनका एक बॉलीवुड सांग 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल..' भी बहुत फेमस हुआ था।

Shivam