दीपेंद्र हुड्डा की CM खट्टर को सलाह, बोले- कांग्रेस और मेरी चिंता छोड़कर प्रदेश की जनता के हित करें काम

2/1/2024 7:16:48 PM

रोहतक(दीपक): कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज भारतीय जनता पार्टी पर  चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा के बयानों से उनको नींद अच्छी आती है।  दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज स्वतंत्रता सेनानी चौधरी रणबीर सिंह हुड्डा की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए रोहतक पहुंचे थे। 

आमतौर पर दूसरों के बयानों पर ज्यादा प्रतिक्रिया न देने वाले कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने खुलकर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आए। उन्होंने कहा की हर रोज भाजपा के नेता उन पर ही टारगेट रखते हुए अपने बयान देते हैं और अब तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी खुद कांग्रेस की सेहत को ठीक करने के लिए दीपेंद्र को दूर रखने का बयान दे चुके हैं। लेकिन उन्हें इन बयानों से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है और जब शाम को वह भाजपा नेताओं के बयान पढ़ते और सुनते हैं तो उन्हें और बढ़िया नींद आती है। 

वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी कहना चाहते हैं कि कांग्रेस और मेरी चिंता छोड़कर प्रदेश की जनता के हित के काम करने में अपनी रूचि दिखाएं। भाजपा के इन बयानों से यह साफ जाहिर हो जाता है की कौन किसे डरा हुआ है। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने केंद्र सरकार के बजट को तो चुनावी घोषणा पत्र ही करार दे दिया।

Content Writer

Isha