"गुजरातियों को बता देना कि यो हरियाणा सै प्रधान", Vinesh के साथ दादरी पहुंचे Deepender भाजपा पर जमकर बरसे

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 10:18 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): कांग्रेस सांसद दीपेंद्र के साथ अपने गृहक्षेत्र दादरी पहुंचकर विनेश फोगाट ने बाढ़डा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की। इस दौरान रोड शो में हुड्डा भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने ने कहा कि 5 अक्टूबर को "गुजरातियों को बता देना कि यो हरियाणा सै प्रधान"। वहीं विनेश फोगाट ने कहा कि 5 तारीख को हाथ के निशान पर बटन दबा देना, यहीं मेरा सबसे बड़ा गोल्ड मेडल होगा।

PunjabKesari

दरअसल दीपेंद्र हुड्‌डा व विनेश फोगाट बाढड़ा विधानसभा के गांव चिड़िया में हेलीकाप्टर के माध्यम से पार्टी प्रत्याशी सोमवीर श्योराण के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान गांव चिड़िया से कादमा गांव तक रोड शो के दौरान दीपेंद्र व विनेश ने लोगों को जगह-जगह संबोधित किया। अपने संबोधन में सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही कंगना रनौत से दोबारा माफी मंगवा देंगे।

इस दौरान हुड्‌डा ने निर्दलीय विधायकों को वोट काटू और बीजेपी की बी टीम बताया। कहा कि निर्दलीय अपने आप को कांग्रेसी बताकर वोट मांगेंगे और बाद में बीजेपी की गोद में जाकर बैठ जायेंगे। वहीं विनेश फोगाट ने बाढड़ा को अपनी जन्मभूमि बताया और कहा कि मैं अपने क्षेत्र से दूर नहीं गई। ये लड़ाई मान-सम्मान की है और अपनी बेटी के लिए कांग्रेस को वोट देकर दीपेंद्र हुड्‌डा को सीएम बना देना। कांग्रेस को वोट मिलने वाला ही मेरे लिए गोल्ड मेडल के समान है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static