"सबसे पहले कोसली में धन्यवाद करने आया हूं..." जीत के बाद दीपेंद्र हुड्डा ने जनता का जताया आभार

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 05:47 PM (IST)

 

कोसली: हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से सांसद दीपेंद्र हुड्डा रेवाड़ी के कोसली में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए सबका धन्यवाद किया। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि धन्यवाद करने के लिए वो सभी जगह जाएंगे, लेकिन दिल्ली से निकलकर वो सबसे पहले कोसली में धन्यवाद करने पहुंचे हैं। सांसद ने कहा कि रोहतक लोकसभा के तहत आने वाली सभी 9 विधानसभा सीटों पर जीत दिलाने के लिए वो आप सभी का आभारी हूं।

दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा के अहंकार को चोट मारने, देश के प्रजातंत्र को मजबूत करने और बाबा साहब के संविधान की रक्षा करने के लिए मतदाताओं का धन्यवाद किया और रोहतक लोकसभा क्षेत्र से अभूतपूर्व साथ, समर्थन व आशीर्वाद देने के लिये आभार जताया।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि लोगों ने जो आशीर्वाद दिया है वो व्यर्थ नहीं जाएगा। दीपेंद्र ने दावा किया कि आज संख्या बल भले ही भाजपा के पास हो, लेकिन जनभावना हमारे साथ है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि उनके परिवार की पीढ़ियों का इस इलाके से संबंध रहा है और यहां से उनके परिवार को हमेशा आशीर्वाद मिला है। इस बार भी 36 बिरादरी ने यहां से जो आशीर्वाद दिया है और विश्वास जताया है, जीवन की अंतिम सांस तक उसमें कमी नहीं आने दूंगा। वहीं जनता ने भी शोर मचाकर पूरा उत्साह दिखाया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

static