केजरीवाल पर भड़के दीपेंद्र हुड्डा, बोले- वह कौन होते हैं पंजाब में कम पानी बताने वाले

9/13/2022 11:33:04 AM

भिवानी : सोमवार को गांव मुंढाल पहुंचे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा-जजपा से लेकर केजरीवाल व कुलदीप बिश्नोई पर जमकर हमला बोला। दीपेन्द्र ने कुलदीप बिश्नोई व दुष्यंत पर भाजपा का दबाव होने के साथ केजरीवाल को एस.वाई.एल. के मुद्दे पर खरी-खोटी सुनाई।

बता दें कि दीपेन्द्र सोमवार को मुंढाल गांव में अपने समर्थक की कृषि उपकरणों की दुकान का शुभारम्भ करने पहुंचे थे। इस अवसर पर दीपेन्द्र के बयानों व आरोपों ने हरियाणा की सियासत को गरमाने का काम कर दिया है। उन्होंने सबसे पहले एस.वाई.एल. को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि पंजाब में पानी कम है और एस.वाई.एल. का मुद्दा सुलझाने के लिए उनके पास फार्मूला है, जो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताएंगे। जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पंजाब के पास सरप्लस पानी है तो केजरीवाल कौन हैं पंजाब में पानी कम कहने वाले। एस.वाई.एल. के समाधान के लिए केजरीवाल के पास कोई फार्मूला है तो वह प्रधानमंत्री मोदी की बजाय हरियाणा की जनता व सुप्रीम कोर्ट को बताएं। उन्होंने चेतावनी दी कि हरियाणा के लोगों ने दिल्ली का पानी रोक दिया तो क्या होगा। 

वहीं कुलदीप बिश्नोई के कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने पर दीपेन्द्र ने कुलदीप के साथ उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा किसी भी नेता को मामले का डर दिखाकर या प्रलोभन देकर अपने में शामिल करती है। ऐसे में दुष्यंत व कुलदीप बताएं कि वह भाजपा में डर से गए या प्रलोभन से। उन्होंने कहा कि विधायक या पार्टी बिकाऊ हो सकती है लेकिन जनता टिकाऊ है। दीपेन्द्र ने आदमपुर उप-चुनावों में दिग्विजय चौटाला के चैलेंज को सीरियस नहीं बताया और कहा कि आज हर कोई सड़कों पर है और इस सरकार को बदलना चाहता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana