"डर के मारे चुनाव की तारीख बदलना चाहती है बीजेपी..." समालखा में बीजेपी पर जमकर बरसे दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 01:15 PM (IST)

समालखा (कपिल शांडिल्य): पानीपत के समालखा में सोमवार को हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा का आयोजन किया गया। जिसमें रोहतक से कांग्रेस पार्टी के सांसद दीपेंद्र हुड्डा व सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे और समालखा से विधायक धर्म सिंह छोक्कर ने इस यात्रा में भाग लिया। वहीं यात्रा के दौरान अपने संबोधन में बीजेपी पार्टी पर जमकर बरसते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी पार्टी ने अपने अहंकार को छोड़ कर अपने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री व केबिनेट तक बदल दिया और अब डर के मारे चुनाव की तारीख तक बदलना चाहती है। इससे साफ नजर आ रहा है कि बीजेपी को अपनी हार दिखाई दे रही है।

इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव से डरी हुई है। उन्हें अपनी हार नजर आ रही है जिस वजह से बीजेपी बौखला गई है। उन्होंने कहा कि छुट्टी के दिन तो हरियाणा वासी सबसे ज्यादा मतदान करते है। छुट्टी के दिन सबसे ज्यादा मतदान होता है। बीजेपी इस तरह बौखला गई है कि उन्होंने अपने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री से लेकर कैबिनेट तक बदल डाला। अब बीजेपी डर के मारे चुनाव की तारीख तक बदलना चाहती है। बीजेपी ने सिर्फ अपने अहंकार को नहीं बदला। बीजेपी से हर वर्ग व आम जन परेशान है।

हरियाणा में सरकार बनाने को लेकर कहा कि कांग्रेस जिताऊ व टिकाऊ कैंडिडेट को टिकट देगी और जितनी सीट की उम्मीद उन्हें है उससे ज्यादा सीट जीत कर कांग्रेस सरकार बनाएगी। टिकट वितरण को लेकर कहा कि स्क्रीन कमेटी बना दी गई है। करीब 4 हजार लोगों ने टिकट के लिए आवेदन किया है। कमेटी उस पर काम कर रही है और जल्द ही टिकट की घोषणा करेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static