अपने वजूद को समाप्त करना चाहती है इनेलो: दीपेन्द्र हुड्डा

11/18/2018 8:41:36 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ने युवाओं को ठगने का काम किया है। बेरोजगारों की लंबी फौज खड़ी कर दी है। युवा इस समय पूरी तरह भ्रमित और दिशाहीन हैं। वे आज स्थानीय झुंथरा वाटिका में युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष वेद भाट के संयोजन में आयोजित युवा अधिकार सम्मेलन में उमड़े जनसैलाब को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. केवी सिंह ने की।



सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इनेलो की सोच प्रदेश को विकास की तरफ ले जाने की होनी चाहिए थी, लेकिन यह तो खुद पारिवारिक लड़ाई के चलते लठमलठ हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने 6 साल तक सत्ता में रहकर काम किया हो और उस सरकार को प्रदेश की जनता 6 चुनावों तक ना चुने तो ऐसे में उस पार्टी का अंत निश्चित है। उन्होंने कहा कि लगातार विफलता के बावजूद आपस में परिवारिक लठमलठ होना पार्टी के वजूद को समाप्त करना है। 

उन्होंने कहा कि 2014 चुनाव में 8 लोकसभा सीटों और 50 से ज्यादा विधानसभा सीटों पर जिस पार्टी की जमानत जब्त हो जाए उसमें इस तरह के विवाद काफी चिंतनीय है। कुछ लोग कांग्रेस में शामिल हुए हैं और अभी कुछ और लोग भी भाजपा और इनेलो से कांग्रेस में आने को आतुर हैं। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी आवाहन किया कि वे ऐसे लोगों से संपर्क कर अच्छे लोगों को पार्टी से जोडऩे का कार्य करें। हुड्डा ने कहा कि हम पहले से कहते आ रहे हैं। इनेलो बीजेपी की बीटीम के रूप में कार्य कर रही है। अभी इन्हीं के सांसद भी यही बात कह रहे हैं कि अभय सिंह चौटाला इनेलो पार्टी बीजेपी के इशारों पर कार्य कर रही है। 

Shivam