दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- साढ़े 6 साल में प्रदेश का भट्ठा बैठाया

8/31/2020 10:51:00 AM

गोहाना (सुनील): कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने गांव जवाहरा से बरोदा उपचुनाव के प्रचार का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने उपचुनाव के पहले गांव के दौरे में भारी जनसमूह के बीच बीजेपी-जेजेपी सरकार पर जमकर वार किए। उन्होंने कहा कि साढ़े 6 साल के दौरान भाजपा की सरकार में न तो किसान को दाम मिला, न युवाओं को काम मिला और ना ही मजदूरों और गरीबों को सम्मान मिला। 

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि साढ़े 6 साल के दौरान मुख्यमंत्री या कोई भी मंत्री बरोदा हलके की सुध लेने नहीं आया और अब वहीं लोग बरोदा के विकास के झूठे दावे कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस समय देश और प्रदेश कोरोना के साथ जंग लड़ रहे थे, उस समय बीजेपी और जेजेपी की सरकार शराब घोटाला कर रही थी, रजिस्ट्री घोटाला कर रही थी और लोगों की भलाई करने के बजाय लूट खसूट में लगी हुई थी। 



उन्होंने कहा कि वे अपने गोहांड में अपने बुजुर्गों और भाइयों से समर्थन हासिल करने के लिए आए हैं और उन्हें उम्मीद है कि पूरा गांव इस बार उपचुनाव में उनका समर्थन करेगा। दीपेंद्र हुड्डा ने बारिश में भीगते हुए कहा कि आज उन्हें राम का समर्थन भी मिल गया है, गांव का समर्थन भी मिल गया है, जिसके चलते आने वाले उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जोरदार जीत होना तय हो गया है।

इसके साथ उन्होंने कहा कि जवाहरा उनका अपना गांव है। पिछले विधानसभा चुनाव में गांव से उम्मीद के अनुसार उनकी पार्टी को समर्थन नहीं मिला, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि आने वाले विधानसभा उपचुनाव में जवाहरा गांव के लोग फिर से कांग्रेस पार्टी को भरपूर समर्थन देंगे।

दीपेंद्र ने कहा कि साढ़े छह साल के दौरान बीजेपी सरकार सोनीपत में नए काम करने तो दूर पुराने कामों की मरम्मत भी नहीं कर पाई। 6 साल के दौरान सरकार ने सोनीपत जिले के साथ नाइंसाफी की गई। रेलवे कोच फैक्ट्री को गोहाना से उठाकर उत्तर प्रदेश में शिफ्ट कर दिया गया और जिले में कोई भी बड़ी इंडस्ट्री, बड़ी यूनिवर्सिटी या कोई बड़ा संस्थान खोलने का काम नहीं किया गया।

vinod kumar