दीपेंद्र हुड्डा ने JJP पर जमकर साधा निशाना, कहा- 90 सीटों में एक पर भी जमानत बचाकर दिखाए

1/13/2024 11:05:43 AM

सोनीपत (सन्नी) : इस साल पहले हरियाणा में लोकसभा चुनाव होने हैं और बाद में विधानसभा चुनाव होने तय माने जा रहे हैं जिसको लेकर सभी राजनीतिक दल लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। सोनीपत के रोहतक रोड स्थित एक निजी गार्डन में आयोजित सर्व समाज सम्मेलन में पहुंचे कांग्रेस के नेता व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। दीपेंद्र हुड्डा की जेजेपी को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि 90 सीटों में एक पर भी जमानत बचाकर दिखाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सब कुछ ठीक चल रहा है, कोई भी गुटबाजी नहीं है। अगर कोई गुटबाजी है तो वह जेजेपी और बीजेपी के नेताओं में है।

कांग्रेस में कोई भी गुटबाजी नहीं है

दीपेंद्र हुड्डा ने आगामी चुनावों को लेकर कांग्रेस की रणनीति स्पष्ट कर दी है। उन्होंने कहा कि चुनावों को लेकर हम हर घर कांग्रेस नाम से 15 जनवरी से अभियान शुरू करने जा रहे हैं, जिसकी शुरुआत कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान सिंह महेंद्रगढ़ से तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा जींद से करेंगे। हुड्डा ने कांग्रेस में चल रही गुटबाजी पर बोलते हुए कहा कि हरियाणा कांग्रेस में कोई भी गुटबाजी नहीं है। सभी कार्यकर्ता मिलकर चुनाव लड़ेंगे, कांग्रेस में कोई भी गुटबाजी नहीं है अगर कोई गुटबाजी है तो वह सत्ता में बैठी जननायक जनता पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच में है। मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री में नहीं बन रही है। दोनों में कई-कई महीने बातचीत नहीं होती है। उन्होंने कहा कि उचाना से कई उम्मीदवार चुनाव लड़ने के लिए तैयार बैठे हैं। एक कह रहा है कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा तो पार्टी छोड़ दूंगा। कोई नेता चुनाव लड़ने के लिए तैयार बैठे हैं या फिर पार्टी छोड़ने को तैयार हैं। 

90 सीटों में एक पर भी जमानत बचाकर दिखाए जेजेपी 

जननायक जनता पार्टी पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हमला बोलते हुए कहा कि जेजेपी ने प्रदेश की जनता के साथ विश्वास घात किया है। यह भारतीय जनता पार्टी को जमुना पार करवाने के लिए चुनाव लड़ रहे थे, लेकिन प्रदेश की जनता को लूटने का काम इन्होंने किया है इनका तो यह काम है कि जैसे कानपुर में एक दुकान है वहां पर लिखा है ठग्गू के पेड़े और वहां पर लिखा है ऐसा कोई सगा नहीं जिसको हमने ठगा नहीं। दीपेंद्र हुड्डा की जेजेपी को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि 90 सीटों में एक पर भी जमानत बचाकर दिखाए। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में कांग्रेस सभी लोकसभा सीटों पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और 90 की 90 विधानसभा सीटों पर हम अपनी जिताऊ उम्मीदवार उतरेंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana