मकर संक्रांति पर अयोध्या पहुंच कर दीपेंद्र ने चौकाया, सरयु स्नान के बाद कांग्रेस नेताओं के साथ किया राम लला का दर्शन

1/15/2024 6:20:10 PM

अयोध्याः कांग्रेस आलाकमान ने राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के निमंत्रण अस्वीकार दिया है। इसको लेकर देश में चर्चाएं गर्म हैं। ऐसे में आयोध्या पहुंच कर कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा  सबको चौका दिया। हलांकि हुड्डा पहले भी कह चुके हैं कि राम मंदिर जाने के लिए हमें किसी बुलावे की जरूरत नहीं है। जब राम बुलाएंगे या एक राम भक्त का जाने का मन होगा तो वह चला जाएगा। राम के दर्शन के लिए किसी के निमंत्रण की जरूरत नहीं है। 

दीपेंद्र हुड्डा आज आयोध्या पहुंचे और सरयु में स्नान किया। उनके साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पाण्डेय, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत, हरियाणा प्रदेश के विधायक नीरज शर्मा भी मौजूद रहे। हुड्डा के साथ उनके साथ अन्य कांग्रेस पदाधिकारियों ने भी सरयु नदी में मकर संक्रांति के अवसर डुबकी लगाई। सरयू स्नान के बाद सभी कांग्रेस नेताओं ने हनुमानगढ़ी और रामलला का दर्शन व पूजन किया।

इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मैं आयोध्या हमेशा आता रहता हूं और भगवान राम का दर्शन करता हूं। पिछले वर्ष भी दर्शन किया था। इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए दीपेंद्र ने कहा कि मेरा अयोध्या दौरा राजनीतिक नहीं है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।

Content Editor

Saurabh Pal