Deependra Hooda का ऑटो में सफर: ड्राइवर ने हाथ देकर रुकवाई गाड़ी; सांसद ने X पर लिखा- निस्वार्थ प्रेम ने किया भावुक

3/8/2024 10:22:12 AM

रोहतक : हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे एवं राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने रोहतक के विधायक भारत भूषण बत्रा के साथ ऑटो में सफर किया। इसकी वीडियो दीपेंद्र हुड्‌डा ने अपने सोशल मीडिया X पर सांझा की है। उन्होंने कहा कि ऑटो ड्राइवर के निस्वार्थ प्रेम ने उनको भावुक किया है।
 

रोहतक में अचानक एक ऐसा अनजान साथी मिला जिसकी बातें सुन कर अपनों के लिए काम करते जाने का संकल्प और दृढ़ हो गया।

सावन नाम के इस प्यारे भाई ने मेरी गाड़ी हाथ देकर रुकवाई और बोला जहां जाना है मेरे ऑटो में चलिए।

इस निःस्वार्थ प्रेम ने मुझे भावुक कर दिया, सही मायने में ऐसे भाई ही… pic.twitter.com/JTSh0GlR3m

— Deepender S Hooda (@DeependerSHooda) March 7, 2024


पोस्ट में लिखा कि 'रोहतक में अचानक एक ऐसा अनजान साथी मिला, जिसकी बातें सुन कर अपनों के लिए काम करते जाने का संकल्प और दृढ़ हो गया। सावन नाम के इस प्यारे भाई ने मेरी गाड़ी हाथ देकर रुकवाई और बोला जहां जाना है, मेरे ऑटो में चलिए। इस निःस्वार्थ प्रेम ने मुझे भावुक कर दिया, सही मायने में ऐसे भाई ही मेरी असली कमाई हैं। सफर के दौरान भाई सावन की बाबा साहेब अंबेडकर और उनके विचारों के बारे में समझ ने मुझे भी प्रेरित किया। मैं अंतिम सांस तक ‘लोकतंत्र के इन सारथियों’ के सपनों और उनके अधिकारों के लिए लड़ता रहूंगा।'

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा रोहतक में अपनी कार में जा रहे थे। रोड पर एक ऑटो ड्राइवर सावन ने अचानक से हाथ देकर दीपेंद्र की गाड़ी को रुकवा लिया। इसके बाद सावन ने दीपेंद्र को अपने ऑटो में चलने के लिए कहा। इसके बाद दीपेंद्र हुड्‌डा रोहतक के विधायक व अन्य साथियों के साथ ऑटो में सवार हुए और सावन से बात करते हुए यात्रा का आनंद लिया। इस दौरान ऑटो ड्राइवर भी खुश दिखे और दीपेंद्र से खुलकर बातचीत की।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana