एक बार फिर सरकार पर सख्त हुए दीपेंद्र हुड्डा, बोले- आर्थिक संकट की ओर बढ़ रहा देश

8/30/2022 6:05:18 PM

सोनीपत(सन्नी): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज एक बार फिर बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा लागू योजनाओं के चलते देश की आर्थिक स्थिति लगातार खराब होती जा रही है। इसके चलते 4 सितंबर को दिल्ली में कांग्रेस द्वारा महारैली की जाएगी। वहीं गुलाम नबी आजाद के पार्टी छोड़ने वाले सवाल पर कांग्रेस का बचाव करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस के साथ-साथ राष्ट्रीय कांग्रेस में भी अन्य पार्टियों के कई नेता व पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं।

 

दिल्ली में होने वाली रैली का कार्यकर्ताओं को दे रहे न्योता

 

 

दीपेंद्र हुड्डा दिल्ली में होने वाली महारैली को लेकर मंगलवार को सोनीपत में कार्यकर्ताओं के बीच जोश भरने का काम कर रहे थे। दीपेंद्र ने कहा कि महंगाई और अग्निपथ के खिलाफ 4 सितंबर को कांग्रेस द्वारा दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस रैली में हरियाणा के साथ ही देशभर से बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे। भारत बचाओ रैली को लेकर  कांग्रेस के आला नेता अपने क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और उन्हें रैली में आने का न्योता दे रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी अलग-अलग जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

 

कुलदीप बिश्नोई पर भी जमकर बरसे दीपेंद्र हुड्डा

 

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस दौरान कुलदीप बिश्नोई पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में कांग्रेस के खिलाफ वोट करने के लिए ही बिश्नोई ने पार्टी छोड़ी है। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई आदमपुर की जनता के लिए वह कभी भी आवाज नहीं उठा पाए और आदमपुर की जनता उनके कार्यों से संतुष्ट नहीं है।  भारतीय जनता पार्टी प्रलोभन व जांच एजेंसियों का डर दिखाकर वोट हासिल कर रही है। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में एक बार फिर सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा को यह जानने का अधिकार है कि उसकी मां की मौत में कौन-कौन शामिल है। सीबीआई जांच के बाद ही इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो पाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan