करनाल पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर कसा तंज, बोले-उनका पन्ना संगठन सिर्फ पन्नों पर है

10/1/2023 4:23:14 PM

करनाल: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज करनाल पहुंचे। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ओम प्रकाश धनखड़ संगठन की बात करते हैं। वे खुद ही पिछला चुनाव हार गए थे। उनका पन्ना संगठन सिर्फ पन्नों पर है। इनेलो पार्टी पर उन्होंने जमकर निशाना साधा और कहा कि इनेलो पार्टी अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए ऐसी बातें बोलते हैं कि हम उस पार्टी के साथ गठबंधन कर लेंगे। जिसकी हवा चल रही होती है। पहले वो बीजेपी के साथ गठबंधन की बात करते थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन ऐसे किसी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगा, जो राष्ट्रपति और राज्यसभा चुनाव में बीजेपी को वोट दें। क्योंकि अगर बीजेपी को एक सीट की जरूरत होगी और इनेलो के पास एक सीट होगी तो इनेलो, बीजेपी के साथ चली जाएगी। वहीं जेजेपी पार्टी के राजस्थान में चुनाव लड़ने पर दीपेंद्र हुड्डा ने जवाब दिया और कहा कि ये हरियाणा से दुकान बंद करके राजस्थान जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। ये ठगों का लड्डू का फ्रेंचाइजी राजस्थान में भी नहीं चलेगा।

बता दें कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं। नेताओं की गतिविधियां और तेज हो रही हैं। नेता बयानों से एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा करनाल पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान  जब उनसे पूछा गया कि क्या आप लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि अगर पार्टी मौका देगी तो निश्चित तौर पर लडूंगा। साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कांग्रेस पार्टी के सीएम पद के प्रबल दावेदार उम्मीदवार को लेकर दीपेंद्र ने कहा कि इस बात का जवाब आप जनता से पूछिए। जनता आपको सही जवाब मिलेगा।

बीजेपी नेता बीरेंद्र सिंह का कल बड़ा कार्यक्रम है,क्या वो कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इस पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मैं काल्पनिक सवालों का जवाब नहीं देता हूं। वहीं कांग्रेस पार्टी के संगठन को को लेकर दीपेंद्र हुड्डा बोले कि हमारी प्रक्रिया चल रही है, संगठन का विस्तार हो रहा है। वहीं बीजेपी पार्टी और अन्य पार्टियों से कई नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि किसी नेता के साथ कोई कंडीशन नहीं है।  बीजेपी को हराने के लिए नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।  

                (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

                  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma