‘दीपेंद्र हुड्डा को हराना, मुंगेरीलाल के सपने देखना’

3/22/2019 4:34:06 PM

गुरूग्राम (गौरव तिवारी): गुरुग्राम में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के पास लोकसभा चुनाव के लिए दसों सीटों पर उतारने के लिए अच्छे उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि रोहतक से दीपेंद्र सिंह हुड्डा को हराना, मुंगेरी लाल के सपने देखना जैसा है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस में किसी प्रकार की काई कोई गुटबाजी नहीं है।

हुड्डा ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रत्याशियों की घोषणा से पहले रोड शो किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए जवान किसी दल के लिए नहीं वह पूरे देश के जवान थे उन पर किसी प्रकार की राजनीति नहीं होनी चाहिए। साथ ही हुड्डा ने कहा कि चौकीदार अमीरों की होते है। किसान व गरीब के लिए चौकीदार की कोई जरुरत नहीं होती हैं।

हुड्डा ने बताया कि जाट आरक्षण पर हुए दंगे मामले में प्रकाश सिंह कमेटी की रिपोर्ट को छुपाया गया और भाजपा के कार्यकाल में हरियाणा प्रदेश तीन बार जला है जिसका खामियाजा भाजपा को चुनाव में भुगताना पड़ेगा। हुड्डा ने इनेलो पर तंज कसते हुए कहा कि जब तक विधानसभा चुनाव आएंगे तब तक इनेलो का हरियाणा से अस्तित्व खत्म हो जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि चौटाला परिवार पहले चश्मा पहनकर चंडीगढ़ का सपना देखता था और अब चप्पल पहनकर देख रहा है।

Deepak Paul