धरे गए Flipkart को चूना लगाने वाले आरोपी, करीब 11 लाख रुपये का लगा चुके है चूना (VIDEO)

5/21/2023 5:37:13 PM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : पलवल होड़ल की अपराध जांच शाखा पुलिस ने धोखाधड़ी करके फ्लिपकार्ट कंपनी से लाखों रुपये का गबन करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह आरोपी फ्लिप्कार्ड कंपनी में ही काम करते है जोकि सस्ते मोबाइल फोनों के आखिर के तीन आईएमईआई नंबर बदलकर उन्हें महंगे मोबाइल फोन दिखाकर अब तक फ्लिपकार्ट कंपनी को करीब 11 लाखों रुपये का चूना लगा चुके हैं। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करके अब पुलिस रिमांड पर लेगी। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।

अपराध जांच शाखा प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि फ्लिपकार्ट कंपनी के एरिया मैनेजर राजेश कुमार ने 19 मई को होड़ल थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि आदर्श कॉलोनी पलवल निवासी सुभाष, पुन्हाना जिला नूंह निवासी रणजीत, होड़ल निवासी नरेश और कुछ अन्य कर्मचारियों द्वारा फ्लिपकार्ट कंपनी पर मोबाइल फोन खरीद फरोख्त में कंपनी के मोबाइल फोन व रुपयों का गबन करके कंपनी के साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी की गई है। जोकि उनकी होड़ल ब्रांच में काम करते है। जिस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को काबू कर लिया। 


पूछताछ में आरोपियों ने किया ये खुलासा 

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने यह खुलासा किया कि वह फ्लिपकार्ट कंपनी को सस्ते मोबाइल के आखिर के तीन ईएमआई नंबर बदलकर उन्हें महंगे दामों में दिखाकर कंपनी को भेजकर कंपनी को अब तक 11 लाख 3 हजार 750 रुपये का चूना लगा चुके हैं। पुलिस का कहना है कि अब तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करके गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है। पुलिस का कहना है कि रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से यह भी पता किया जाएगा कि उनके साथ इस धोखाधड़ी में कौन-कौन लोग शामिल हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana