साइबर सिटी में खुला हरियाणा सहित दिल्ली-एनसीआर का सबसे बड़ा सिनेमाहाल(VIDEO)

12/21/2018 2:57:22 PM

गुरूग्राम(मोहित): देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम, जो साईबर सिटी के नाम से विश्व में प्रख्यात है। यहां एक बहुत बड़े पर्दे और सैकड़ों दर्शकों को एक साथ फिल्म दिखाने में सक्षम सिनेमाहाल की शुरूआत की गई। यह सिनेमाहाल इतना बड़ा है कि गुरूग्राम ही नहीं बल्कि दिल्ली व उसके आस-पास के शहरों में भी अबतक ऐसा कोई सिनेमाघर नहीं है, यह दावा सिनेमाहाल के मालिक अमित शर्मा कर रहे हैं। मिराज एंटरटेनमेंट नाम से खुला यह सिनेमाघर 2डी, एचडी, 3डी पर्दे पर एक साथ 600 लोगों को फिल्म दिखाने में सक्षम है।



थियेटर के मालिक अमित शर्मा ने बताया कि दिल्ली एनसीआर का सबसे बड़ा और सबसे बेहतरीन पर्दे वाला प्रोजेक्टर स्टेटर में लगाया गया है। शुरुआती तौर पर मिराज थियेटर में टिकट पर 200 रूपये और 500 रूपये कीमत रखी गई है। मिडिल क्लास के लोगों के लिए 200 की टिकट है और कपल्स के लिए 500 रूपये जो अलग से बैठकर शांति के साथ पिक्चर देखना पसंद करते हैं।



अमित शर्मा ने बताया कि उन्होंने एक छोटे से थियेटर से अपना बिजनेस शुरू किया था और आज देश में उनके 100 से ऊपर मिराज थियेटर बन चुके हैं और उन्हीं में से एक मिराज थियेटर गुरुग्राम में खुल गया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बहुत जल्द और भी थियेटर को खोलेंगे जो कि जनवरी में हिसार-सोनीपत में खोलेंगे आने वाले समय में मिराज थियेटर देश के और भी कई राज्यों में और शहरों में देखने को मिलेगा।

Shivam