बहन के ससुराल में गोलियां दागने वाला दिल्ली पुलिस का जवान गिरफ्तार, इस झूठ से खफा होकर की थी फायरिंग

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 04:51 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण): चरखी दादरी में अपनी बहन के ससुराल गांव घसोला में गोलियां दागकर हत्या कर भागे दिल्ली पुलिस के जवान को राजस्थान पुलिस ने चुरू में काबू कर लिया है। रतननगर थाना इलाके के गांव खुडेरा बड़ा गांव में ग्रामीणों व पुलिस के घेरे में घिर जाने पर जवान ने मशीनगन से एक हवाई फायर भी किया, लेकिन पुलिस ने जवान को गिरफ्तार कर उसके पास से MP-5 सब मशीन गन बरामद कर ली है। सूचना मिलने पर चरखी दादरी पुलिस ने राजस्थान पुलिस ने संपर्क साधते हुए उसे प्रोटेक्शन वारंट पर लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर पुलिस आरोपी जवान साकेत शर्मा से कई मामलों को लेकर पूछताछ करेगी।

 

बता दें कि दिल्ली पुलिस का जवान साकेत शर्मा पुत्र नरेन्द्र शर्मा गोपालवास निवासी दिल्ली में सातवीं बटालियन मालवीय नगर CPR में पोस्टेड है। बहन की शादी से पहले बहनोई द्वारा सरकारी नौकरी लगने के झूठ से खफा होकर पुलिस जवान ने दादरी के गांव घसोला पहुंचकर जीजा की हत्या करने की प्लानिंग बनाई थी। पुलिस के समक्ष आरोपी जवान ने बताया कि उसकी बहन को ससुराल पक्ष के लोग परेशान कर रहे थे। ऐसे में वह अपने बहनोई की हत्या करना चाह रहा था। उसने दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन पर ड्यूटी के लिए शस्त्रागार से एमपी-5 हथियार व 35 गोलियां निकलवाई थी। वहीं से कैब बुक की और दादरी पहुंचा। कैब ड्राइवर को हथियार के बल से रोड पर छोड़कर बहन के ससुराल पहुंचकर करीब 34 राऊंड अंधाधुंध गोलियां चलाई और खेतों में बने एक मकान से बाइक चुराकर फरार हो गया था। फायरिंग में बहन के ससुर दादा छोटेलाल की मौत हो गई। वहीं ससुर सुरेंद्र, सास शकुंतला व देवर शिवम गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

 

ट्रेन से पहुंचा चूरू, खेत में खाया खाना

 

पुलिस से  मिली जानकारी के अनुसार आरोपी जवान ने घसौला में वारदात को अंजाम देने के बाद वह लुहारू पहुंचा। यहां से ट्रेन में बैठकर मकड़ीनाथ स्टेशन चूरू उतरते हुए पैदल ही सूरतपुरा गांव चला गया। वहां पर एक खेत में मांग कर खाना खाया और गांव के लोगों से मोबाइल चलाने के लिए वाईफाई नेटवर्क मांगा। लेकिन इस दौरान ग्रामीणों को उसके बैग में हथियार दिखाई दे गया। रतननगर थाना पुलिस प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि भय के चलते साकेत ने हवाई फायर भी किया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया तो राजस्थान की रतननगर थाना पुलिस ने आरोपी को काबू करते हुए हथियार बरामद कर लिया है। वहीं दादरी सदर थाना पुलिस प्रभारी तेजपाल सिंह ने बताया कि आरोपी पुलिस जवान को राजस्थान पुलिस ने काबू कर लिया है। दादरी पुलिस अब आरोपी को प्रोक्टेक्शन वारंट पर लेकर आएगी और कई मामलों को लेकर पूछताछ करेगी। पुलिस ने आरोपी जवान सहित कई अन्य के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static