अवैध संबंधों का विरोध करने पर दिल्ली पुलिस के हवलदार ने पत्नी को पिलाया जहर, मामला हुआ दर्ज

12/16/2022 9:15:58 PM

पानीपत(सचिन): जिले के समालखा कस्बे के गांव छदिया में दिल्ली पुलिस के एक मुलाजिम ने अपनी पत्नी को जान से मारने की नीयत से जहर पिला दिया। बताया जा रहा है कि महिला मुलाजिम के साथ आरोपी के अवैध संबंध थे। उसकी पत्नी ने इसका विरोध किया था। हवलदार ने पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उसकी जान लेने की कोशिश की। फिलहाल महिला गंभीर हालत में अस्पताल में उपचारधीन है। आरोपी हवलदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

महिला के भाई का आरोप, बहन को मारना का षड्यंत्र रच रहा जीजा

 

समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला के भाई संजय ने बताया कि वह रोहतक जिले के गांव कुलताना का रहने वाला है। उसकी बहन ममता की समालखा के गांव छदिया के रहने वाले अश्वनी के साथ मार्च 2011 में हुई थी। संजय ने बताया कि उसके जीजा अश्वनी दिल्ली पुलिस में हवलदार के पद पर तैनात हैं। शादी के बाद बहन के पास एक बेटा व एक बेटी भी है। संजय ने बताया कि उसके जीजा और उनके साथ काम करने वाली दिल्ली पुलिस की महिला मुलाजिम के साथ नाजायज संबंध है। उसकी बहन इसका विरोध करती थी। इसके कारण उसके जीजा अश्वनी ने अपनी पत्नी और बच्चों को मारने चाहते हैं। संजय ने बताया कि उसका जीजा अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर उसकी बहन को रास्ते से हटाने के लिए षडयंत्र रचते हैं। इस संबंध में कई बार पंचायत भी हो चुकी है।

 

महिला ने मां को फोन कर कहा था, मेरी जान को है खतरा

 

पीड़ता के भाई ने बताया कि बहन ने 13 दिसंबर को अपनी मां को फोन कर बताया था कि उसकी जान को खतरा है। उसने मां से कहा था कि मुझे बचा लो। 14 दिसंबर को परिजनों को पता लगा कि ममता समालखा के एक निजी अस्पताल में दाखिल है। ममता ने लडखडाती आवाज में परिजनों को बताया कि अश्वनी ने उसे कुछ खाने की गोलियां और पीने के लिए कोई दवाई दी। जब उसने दवाई पीने से मना किया तो पति ने उसे बातों में उलझा कर उसे वह जहरीला पदार्थ पिला दिया और गोलियां भी खिला दी। जहर पिलाने के बाद अश्वनी ने प्रेमिका को कॉल कर कहा कि आपके कहे मुताबिक काम पूरा कर दिया है। अब हमारी शादी में कोई रुकावट नहीं आएगी। इतना सुनने के बाद ममता बेहोश हो गई थी।

 

मृतका के भाई की शिकायत पर समालखा थाना पुलिस ने आरोपी हवलदार व उसकी प्रेमिका पुलिसकर्मी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 328 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan