दिल्ली पुलिस ने करनाल बाइपास पर गीता फोगाट को रोका, दिल्ली जा रहीं थी गीता

5/4/2023 2:33:04 PM

डेस्कः दिल्ली के जंतर मंतर पर धरनारत पहलवानों के समर्थन में दिल्ली जा रहीं रेसलर गीता फोगाट की गाड़ी पुलिस ने रोक लिया है। गीता फोगाट ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। गीता फोगाटन लगातार कई ट्वीट कर बताया कि वह दिल्ली जा रहीं थी। लेकिन करनाल बाइपास पर दिल्ली पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया है और उन्हें दिल्ली जाने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं। गीता फोगाट ने अपने दूसरे ट्वीट में बृजभूषण पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस मुझे थाने में जाने को बोल रही है। हद हो गई जिसको थाने में ले जाना चाहिए उसके बढ़कर इंटरव्यू लिये जा रहे हैं। 

इस दौरान उन्होंने दिल्ली पुलिस के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा की अभी अभी आपकी पुलिस ने मेरी गाड़ी करनाल बाई पास रोका हुआ है, मुझे शर्म आती है ऐसी पुलिस पर। वहीं बता दें कि गीता ने दिल्ली पुलिस के जिस ट्वीट को रिट्वीट किया है उसमें दिल्ली पुलिस ने लिखा है कि “दिल्ली पुलिस विधि सम्मत प्रदर्शन के अधिकार का सम्मान करती है। कानून सम्मत तरीके से जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसी भी प्रदर्शनकारी को मिलने से किसी को भी रोका नहीं गया है।“

बता दें की देश के जाने माने ओलंपियन पहलवान भारतीय कुश्ती संघ के चीफ पर महिला पहलवानों के यौन शोषण का आरोप लगाया है। जंतर मंतर पर धरनारत पहलवान बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं। पहलवानों के इस धरने को कई खिलाड़ियों व देश के कई नेताओं का समर्थन मिल रहा है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail