राहत: दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे जल्द होगा शुरू, पुलिस ने तोड़नी शुरू की कंक्रीट की दीवारें(VIDEO)

12/11/2021 1:42:50 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण):  किसानों की घर वापसी के साथ ही दिल्ली पुलिस ने टिकरी बार्डर से बेरिकेड्स हटाने शुरू कर दिए है।  दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे का रास्ता पुलिस द्वारा आम लोगों के लिए जल्द खोल दिया जाएगा।  पुलिस ने यहां बनी कंक्रीट की दीवारों को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है। 



जेसीबी मशीन की सहायता से बने हुए सीमैंट के बैरिकेड तोड़े जा रहे है।  गौर रहे कि बॉर्डर बंद होने से आम लोगों को परेशानी हो रही थी। इसके साथ ही बहादुरगढ़ की औद्योगिक इकाइयों को भी भारी नुकसान हो रहा था। किसान आंदोलन की समाप्ति के बाद अब आम लोग राहत की सांस लेंगे। 



बता दें कि दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर स्थित खेड़ा बॉर्डर पर दोनों तरफ की सर्विस लेन को खोल दी गईं। आज पूरा हाईवे खुलने की उम्मीद है।जेएंडके, हिमाचल, पंजाब व चंडीगढ़ से आने वाले हल्के वाहन गाजियाबाद व नोएडा जाने को एनएच-44 से केजीपी का इस्तेमाल करें। साथ ही बागपत, खेकड़ा, लोनी बॉर्डर होते हुए दिल्ली जा सकते हैं। दूसरी तरफ से बैरिकेड्स हटाने का काम शुरू हो गया है। कुंडली बॉर्डर से किसानों के जाने के बाद बैरिकेड्स हटाने का काम शुरू होगा। रास्ता पूरी तरह सुचारू होने में 10-15 दिन लग सकते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha