बेटा न पैदा करने पर ससुरालियों ने महिला को जानवरों की तरह पीटा, हालत गंभीर (VIDEO)

7/22/2018 7:30:40 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): बेटियों ने भले ही तरक्की कर आसमान छू लिए हों और भले ही समाज में बेटियों को बेटो के बराबर का दर्जा दिया जाता हो ,लेकिन कुछ दकियानूसी सोच और घिनौनी मानसिकता के लोग आज भी हमारे समाज में रह रहे हैं। ऐसे ही एक घटना फरीदाबाद के बसेलवा कॉलोनी की है, जहां एक महिला को उसके ससुराल वालों ने बेटा पैदा न करने की कड़ी सजा दी और आरोपियों ने महिला को घर में बंद कर लाठी, डंडे, और बेल्टों से तीन घंटे तक बुरी तरह पीटा जिससे महिला के शरीर पर गहरी चोटें आई है।



बता दें की महिला को दो बेटियां है और तीन ऑपरेशन हो चुके हैं। डॉक्टरों ने महिला को अब तीसरे बच्चे का रिस्क लेने के लिए मना किया हुआ है और अभी 5 महीने पहले ही पीड़िता ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है। फिलहाल पीड़ित महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

महिला ने बताया कि उसकी शादी को आठ साल हो चुके हैं। इस दौरान उसके तीन ऑपरेशन के बाद उसकी दो बेटियां है। पीड़िता ने परिजनों पर आरोप लगाया कि बेटा पैदा कर वंश आगे बढ़ाने की बात को लेकर उसके पति के साथ मिलकर ससुर, सौतेली सास, ननद, देवर ने घर में बंद कर उसे लगभग तीन घण्टों तक डंडे और बेल्टों से बुरी तरह से पीटा है।

घटना के बाद पीड़िता ने 100 नंबर पर फोन कर इसकी जानकारी पुलिस को दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके ब्यान लिए और आरोपियों सहित उसे भी थाने बुलाया। लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।

Shivam