व्यापारी संदीप के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग, ढांड पंचमुखी चौक पर लगाया जाम

7/3/2019 5:24:23 PM

कैथल (सुखविंद्र सैनी): मंगलवार को कुरुक्षेत्र जिले के गांव कमौदा के निकट बोलेरो कार सवार करीब 10 युवकों द्वारा ढांड के व्यापारी संदीप की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद आज कुरुक्षेत्र सिविल अस्पताल में संदीप का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया था। जैसे ही व्यापारी का शव एंबुलैंस में ढांड पहुंचा तो गुस्साएं लोगों ने ढांड पंचमुखी चौकी पर जाम लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। वहीं परिजनों ने पुलिस से मांग की है कि जब तब हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तो वह संदीप का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।



वहीं परिजनों ने मांग की है अगर हत्यारे फरार हैं तो पुलिस उनके परिजनों को गिरफ्तार करें, ताकि आरोपी स्वयं पुलिस के सामने सरेंडर करने को मजबूर हो जाए। जाम की सूचना मिलने पर ग्रामीणों को समझाने के लिए ढांड डीएसपी कृष्ण कुमार पहुंचे लेकिन जानकारी मिली है कि लोगों ने उनके साथ भी धक्का-मुक्की की है। डीएसपी ने कृष्ण ने संदीप के परिजनों को समझाया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कुरुक्षेत्र पुलिस रेड मार रहे हैं।



गौरतलब है कि ढांड निवासी संदीप रेता, बजरी, सीमेंट का व्यापार करता था और मंगलवार को कुरुक्षेत्र में किसी से 2 लाख रुपए लेने गया था, जब वह पैसे लेकर अपने साथी राहुल के साथ कार में वापिस कैथल आया रहा था तो रास्ते में गांव कमौदा के निकट बोलेरो गाड़ी चालक ने संदीप की कार को टक्कर मार दी। इसके बाद गाड़ी से उतरे आरोपियों ने संदीप पर सूए, गंडासियों से हमलाकर दिया और बाद में गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी।



बताया जा रहा है कि आरोपी संदीप के पैसे एवं सोने की चेन भी छिनकर फरार हो गए। कुरुक्षेत्र पुलिस ने इस मामले में कुल 13 लोगों पर हत्या एवं लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। लेकिन किसी भी आरोपी गिरफ्तारी नहीं होने पर आज ग्रामीणों ने ढांड में जाम लगा दिया।

Edited By

Naveen Dalal