विपुल गोयल ने नवजोत सिद्धू को केबिनेट से निकालने की उठाई मांग

2/15/2019 9:38:52 PM

फरीदाबाद (पूजा शर्मा): केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने पबांज के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को चाहिए कि वह नवजोत सिंह सिद्धू को कैबिनेट से तुरंत बाहर कर दे। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति  देश के दुश्मनों के साथ खड़ा होगा, उसे संवैधानिक पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं। उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-12 के टाउन पार्क में श्रद्धांजलि सभा में शिरकत कर शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि दी।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आतंकी कोई हो, कहीं भी छुपा हो, कोई भी उसका समर्थक क्यों ना हो उसे घर से निकाल कर मारेंगे और  पुलवामा के शहीदों का बदला लेंगे। उन्होंने कहा कि देश पुलवामा के शहीदों की शहादत को बेकार नहीं जाने देगा। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि पाकिस्तान और पाकिस्तान परस्त गद्दारों को भी इस हमले का अंजाम भुगतना पड़ेगा।

केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ तो बीजेपी यूएनओ  में जाकर पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने की मांग कर रहे हैं लेकिन सिद्धू पाकिस्तान का पक्ष ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपने देश का समर्थन ना करके आतंकवादी देश और देश के दुश्मन का समर्थन करें उसे एक पल भी अपने पद पर रहने का अधिकार नहीं है। पंजाब के मुख्यमंत्री को तुरंत निर्णय लेकर कैबिनेट से इनकी छुट्टी करनी चाहिए।

Deepak Paul