गांव की बेटी को होटल में लड़के के साथ देख, गुस्साए ग्रामीणों ने की तोड़फोड़ व आगजनी

6/9/2017 4:42:20 PM

घरौंदा(विवेक राणा):युवक युवती द्वारा होटल में कमरा बुक किए जाने पर गुस्साए ग्रामीणों ने रॉयल पंजाब होटल पर जमकर लाठी, डंडे अौर पत्थर बरसाए। सुरक्षा को देखते हुए सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात हो गया। 

जानकारी के अनुसार जी.टी. रोड स्थित रॉयल पंजाब होटल में युवक युवती को अंदर जाते हुए युवती के गांव के युवकों ने देख लिया। युवकों ने इस बारे में गांव में सूचना दी जिसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण होटल में घुस गए और रिसेप्शन पर बैठी महिला कर्मचारी से युवक और युवती के बारे में पूछताछ की। होटल कर्मचारियों ने जोड़े द्वारा बुक किए गए कमरे की जानकारी नहीं देने पर ग्रामीण भड़क गए।  

गुस्साए ग्रामीणों ने लाठी डंडों के साथ होटल पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने होटल पर जमकर पथराव किया और फर्नीचर भी तोड़ दिया।  इतने से भी लोगो का गुस्सा शांत नहीं हुआ ग्रामीणों ने होटल के बाहर खड़ी युवक की बाइक में आग लगा दी।  

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हल्के बल का प्रयोग करते हुए लोगों को होटल से बाहर खदेड़ा।

ग्रामीणों का आरोप है कि शहर में चल रहे होटल बिना  छानबीन के युवक युवतियों को कमरे किराए पर देते हैं। प्रशासन की मिलीभगत से होटलों में असामाजिक कार्य होते हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जाती। होटल के कर्मचारियों ने ग्रामीणों पर उनके साथ मारपीट करने व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।