स्कूली बस में फायरिंग, बदमाशों ने ड्राइवर को मारी गोली

3/16/2018 6:23:45 PM

इंद्री(मेन पाल): प्रदेश में बदमाश पुलिस के डर से बेखौफ होकर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला इंद्री से सामने अाया है जहां एक स्कूली बस पर हमला कर दिया गया।   इस हमले के दौरान बस ड्राईवर के साथ मारपीट  की गई  ओर उस पर रिवाल्वर तानकर गोली चलाने का प्रयास किया गया जिसमें वह सफल नहीं हो पाए। इस दौरान हमलावरों ने स्कूल बस के शीशे भी तोड़ दिये।

बस पर हमला होता देख काफी संख्या में पास के घरो से महिलाए आई तो हमलावर वहां से फरार हो गए। वारदात को अंजाम उस समय दिया गया जब बस छात्राओं को परिक्षा केंद्र छोड़कर वापस लौट रही थी। घटना की सूचना बस के ड्राइवर ने पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

पीड़ित सलिंद्र कुमार ने बताया कि वो सुबह 10वीं कक्षा की छात्राओं को  परीक्षा केन्द्र लेकर जा रहा था। रास्ते में कुछ युवको ने बस रूकवाकर उसे जान से मार देने के लिए रिवाल्वर चलाई जोकि मौके पर चल ना सकी। उन्होंने बताया कि फिर इन लड़कों ने ड़ंडों , बिंडों व ईंटों से मुझ पर हमला कर दिया ओर जाते- जाते मेरा पर्स भी छीन कर ले गए। मेरे पर्स में कुछ रूपए, ड्राइविंग लाइसेंस व कुछ अन्य कागजात थे। 

जांच अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया कि बस के ड्राईवर के साथ मारपीट करने, रिवाल्वर से गोली चलाने का प्रयास करने तथा बस को क्षतिग्रस्त करने की शिकायत आई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। अारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 
 

Punjab Kesari