ई-टेंडरिंग को लेकर विधायक आवास के बाहर सरपंचों का प्रदर्शन, बेड़ियां डालकर अनिश्तिकालीन धरने पर बैठे

2/7/2023 4:07:18 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा में ई टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल को लेकर सरपंच और सरकार में गतिरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं सरपंच एसोसिएशन के आह्वान पर सोनीपत के राई से विधायक मोहनलाल बडोली के आवास के बाहर सरपंचों ने बेडियां पहनकर धरने अनिश्तिचकालिन धरने पर बैठ हैं। उनका कहना है कि सरकार द्वारा जब तक व्यवस्थाओं को वापस नहीं लिया जाएगा,तब तक हमारा हल्ला बोल जारी रहेगा।

बता दें कि पिछले काफी लंबे समय से आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए मूड में है। क्योंकि इस बार सरकार ने राइट टू काल और ई-टेंडरिंग लागू की है। जिसे लेकर आज सरंपच अनोखा प्रदर्शन किया। साथ ही देवेंद्र बबली के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।  

वहीं जिला पार्षद संजय बड़वासनी व सरपंच सुनील और सुमेर ने कहा कि गांव के लोगों ने हमें इसलिए चुनकर जनप्रतिनिधि बनाया है, ताकि हम गांव के विकास करवा सके, लेकिन सरकार यह नहीं चाहती कि गांव का विकास हो, पहले तो चुनाव डेढ़ साल की देरी से करवाए गए और अब सरपंचों को केवल गांव का चौकीदार बनाकर ही छोड़ दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 2 लाख में गांव का कोई भी विकास कार्य नहीं करवाया जा सकता है। हम सरकार को एक बार फिर से चेतावनी दे रहे है कि दोनों व्यवस्थाओं को वापस ले ली जाए, अन्यथा आने वाले चुनावों में परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma