पानीपत में डेंगू का प्रकोप: दो लोगों की संदिग्ध मौत, दोनों ने रास्ते में ही तोड़ा दम

10/25/2021 9:38:13 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): कोरोना के बाद अब पानीपत में डेंगू का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। जिले में एक ही दिन में डेंगू की वजह से 2 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। पहला मामला पानीपत की जसबीर कॉलोनी से 19 वर्षीय नवविवाहिता का सामने आया है।

मृतका अनीता के पति की मानें तो 19 वर्षीय अनीता की डेंगू से मौत हुई है। उन्होंने बताया कि अनीता की दो दिन पहले ही तबियत बिगड़ी थी जिसके चलते परिजनों ने उसे बरसत रोड पर निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। अनीता की तबीयत ज्यादा खराब होने पर डॉक्टरों ने उसे दूसरे हॉस्पिटल में रेफर कर दिया और अनिता ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अनीता के पति सुमित ने बताया कि निजी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने कहा था कि अनीता को डेंगू हो गया है, जिससे उसकी पत्नी की मौत हुई है।

वहीं दूसरा मामला जिले के गांव वैसर से सामने आया है, जहां 32 वर्षीय अमित ने संदिग्ध डेंगू की वजह से दम तोड़ दिया। वहीं मृतक अमित के परिजनों का कहना है कि अमित की पिछले 4-5 दिन पहले तबियत बिगड़ी थी, जिसके चलते हुए खानपुर पीजीआई में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उसे इलाज सही नहीं मिला। परिजन उसे इलाज के लिए पानीपत लेकर आ रहे थे, तभी अमित ने एंबुलेंस में दम तोड़ दिया।

जिले के सीएमओ ने बताया कि जिले में 65 केस डेंगू पॉजिटिव जरूर पाए गए हैं, लेकिन अभी तक किसी भी निजी हॉस्पिटल में डेंगू की वजह से मौत होने की रिपोर्ट उन्हें नहीं दी गई है। उन्होंने बताया डेंगू के बढ़ते प्रकोप को लेकर लगातार स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम की  टीमें लगी हुई हैं। 

बता दें कि मृतक वैसर निवासी अमित अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था जिसके दो बच्चे थे। वहीं मृतक अनीता की भी 1 साल पहले ही शादी हुई थी जहां दोनों मौतों के चलते परिवारों में मातम छाया हुआ है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam