किसान को उठाकर पटकने वाले इंस्पेक्टर के खिलाफ होगी विभागीय जांच

8/3/2018 6:53:38 PM

करनाल(केसी आर्य): करनाल के गांव स्टोंडी में जमीनी कब्जा दिलवाने गई पुलिस टीम व किसानों के बीच हुए विवाद में एसपी करनाल ने इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंदर और किसानों के बीच गाली-गलौच हुआ था। जिसके बाद इंस्पेक्टर ने एक किसान को जमीन पटक दिया था। एसपी के आदेशों के बाद डीएसपी राजीव मामले की पूरी जांच करेंगे। वहीं बताया जा रहा है कि किसान को पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा पटके जाने का वीडियो पूरा नहीं हैं।



यह था मामला
करनाल के गांव स्टोंडी में पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंदर की टीम जमीनी कब्जा दिलवाने गई थी। इसी बीच किसानों और पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंदर के बीच बहस शुरू हो गई। इसी दौरान पुलिस की पीसीआर पुलिस के साथ करनाल सदर थाने का सब इंस्पेक्टर वीरेंदर कुमार ने एक किसान को उपर उठाया और पटक दिया। कहा सुनी में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। सब इंस्पेक्टर वीरेंदर कुमार रेसलर खिलाड़ी रहा है।

जिसके बाद एसपी सुरेन्द्र भोरिया न मामले को स्पष्ट करते हुए बताया कि कुछ लोग दुबारा से कब्जा करने की फिऱाक में थे। जब वहां पुलिस गई तो कुछ लोग वहां पहले से ही शराब पीकर बैैठे थे, जिन्होंने पुलिस से गाली गलोच करना शुरू कर दिया। जिसके बाद गुस्साए इंस्पेक्टर ने उक्त लोगों में से एक को उठा कर पटक दिया था। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो पूरा नहीं है, मामले की जांच कर रहे हैं, इंस्पेक्टर वीरेंदर के खिलाफ दिए विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं। मामले की जांच डीएसपी राजीव करेंगे।

Shivam