संत रामपाल के डेरे पर तैनात एएसआई ही चुरा रहा आश्रम का सामान (VIDEO)

3/4/2019 12:25:22 PM

बरवाला(पासाराम): बरवाला स्थित कथित संत रामपाल के पुराने आश्रम में वहां पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया एक पुलिसकर्मी अपने बेटे के साथ मिलकर वहां से सामान चुरा रहा था। जिसे ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 



पुलिस को दी शिकायत में कथित संत रामपाल के अनुयायी बलजीत ने आरोप लगाया कि रामपाल का जो दोतलपुर रोड पर पुराना आश्रम है। जिसे प्रशासन द्वारा कई सालों से सील किया हुआ है। इसके अंदर उनका काफी सामान पड़ा हुआ है। यहां पर प्रशासन की ओर से सील करने के बाद पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। लेकिन यहां पर कार्यरत एक एएसआई अपने बेटे के साथ मिलकर पिछले 2 सालों से आश्रम में रखा सामान चुराता रहा था।



रविवार को जब कथित पुलिस कर्मी का बेटा आश्रम से सामान चुराकर और ट्रैक्टर ट्राली में लाद कर ले जा जा रहा था। तो इस पर आसपास के कुछ लोगों की नजर पड़ गई। उन्होंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद इसकी सूचना रामपाल के अनुयायियों को दी गई, जिसके बाद वह भी मौके पर पहुंच गए और सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्राली सहित आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने रामपाल के अनुयायी बलजीत की शिकायत पर आश्रम की सुरक्षा में तैनात एएसआई व उसके बेटे के खिलाफ चोरी करने का केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं रामपाल के अनुयायियों को लगी तो सैकड़ों की संख्या में थाना में पहुंचे और आश्रम से सामान चुराने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

Shivam