उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने की घोषणा, जल्द ही रोडवेज के बेड़े में शामिल होंगी इलेक्ट्रिक बसें

1/8/2020 6:35:24 PM

हिसार(विनोद)- आज हिसार के पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विश्राम गृह में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जनसमस्याएं सुनीं। इस दौरान जिला के विभिन्न गांवों से आए 700 से अधिक लोगों ने अपनी समस्याएं व शिकायतें उपमुंख्यमंत्री के समक्ष रखीं जिन्हें संबंधित विभागों के अधिकारियों को सुपर्द करते हुए दुष्यंत चौटाला ने इनके जल्द समाधान के संंबंध में निर्देश दिए।

इस मौके उपमुंख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार पर्यावरण प्रदूषण पर नियंत्रण के लिए बहुत गंभीर है। एनजीटी के कार्बन उत्सर्जन पर रोक के प्रयासों के बीच प्रदेश सरकार ने अन्य उपायों के साथ ही अब हरियाणा रोडवेज के बेड़े में इलेक्ट्रिक बसें शामिल करने का फैसला लिया है। यह बसें सिटी बस सर्विस से लेकर अंतर-जिला सेवाओं के लिए इस्तेमाल की जाएंगी। दुष्यंत चौटाला से हिसार एयरपोर्ट की सेवाओं के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने हिसार एयरपोर्ट रनवे के विस्तार के लिए एनवायरन्मेंट क्लीयरेंस मांगी है। इससे हिसार एयरपोर्ट से दूसरे चरण की हवाई सेवाएं शुरू हो सकेंगी। उन्होंने कहा कि अगले 6 माह में एयरपोर्ट रनवे का विस्तार करने का मार्ग प्रशस्त होगा।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश सरकार की अन्य कई महत्वपूर्ण योजनाओं व नीतियों की जानकारी दी । उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जनहित में हर वो निर्णय लागू कर रही है जिसमेें आमजन का हित निहित है।  

Isha