Haryana TOP 10: आज हुड्डा के निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करेंगे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 07:20 AM (IST)

डेस्क: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के निर्वाचन क्षेत्र गढ़ी सांपला किलोई का दौरे करेंगे। एक दिवसीय दौरे के दौरान दुष्यंत चौटाला रुड़की गांव में एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाले प्रवीण हुड्डा के सम्मान समारोह कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। इसी के साथ वे रुड़की गांव में जननायक ताऊ देवीलाल खेल एकेडमी का शिलान्यास भी करेंगे। 

दूल्हों ने ठुकराया 1 लाख 51 रूपए का दहेज, 1 रूपया और नारियल लेकर की शादी, लोगों ने की सराहना 

दहेज से तौबा करना ऐलनाबाद में एक रवायत सी  बनती जा रही है।  दहेज को ठुकरा कर एक रुपया एक नारियल स्वीकार करने जैसे  अनेको मामले सामने उबर कर आ रहे है। इसी कड़ी में   खंड के गांव मिठनपुरा निवासी देवीराम देहडू की लड़की कविता(सुनील)व आईना(मनीष)की शादी 14 दिसंबर को सिरसा जिले के गांव गुड़िया(हरियाणा)निवासी  प्रह्लाद  पिलानिया के लड़के पुत्र सुनील व मनीष पौत्र  मोहनलाल पिलानिया के साथ सम्पन्न  हुई। 

लांधड़ी-चिकनवास टोल प्लाजा पर चौथे दिन खत्म हुआ किसानों का धरना, 2 घंटे चली बैठक में बनी सहमति  

लांधड़ी-चिकनवास टोल प्लाजा पर टोल टैक्स को लेकर हुए विवाद के चौथे दिन किसान नेताओं, टोल कंपनी अधिकारियों व पुलिस प्रशासन के बीच करीब 2 घंटे चली बैठक में सभी मांगों पर सहमति बन जाने के बाद धरना समाप्त कर टोल खोल दिए गए।  

कांग्रेस की सरकार बनने पर 6 हजार रुपए पेंशन और 3 सौ यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी: दीपेंद्र हुड्डा

कांग्रेस से राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हमारी सरकार आने पर बुढ़ापा पेंशन 6 हजार रुपए  दी जाएगी। साथ ही 300 यूनिट बिजली फ्री देने का भी वादा किया। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पिछले 8 साल में प्रदेश सरकार ने एक भी नई घोषणा नहीं की है।  

दिल्ली पुलिस की सिरदर्द बनी वाइट ब्रेजा गाड़ी गैंग को सीआईए ने किया गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद  

दिल्ली पुलिस के लिए सिरदर्द बनी बाइट ब्रेजा गाड़ी गैंग को सीआईए तावडू पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों के पास से अवैध कट्टा और दो जिंदा राउंड कारतूस बरामद की गई है। साथ ही आरोपियों पर धारा 25-54/59 शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।  

एक ही रात में 3 पेट्रोल पंप पर लूट करने वाला आरोपी काबू, वृंदावन में ई-रिक्शा चलाते हुए गिरफ्तार 

अपराध जांच शाखा पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने दो  साथियों के साथ मिलकर बंदूक की नोक पर एक ही रात में तीन पेट्रोल पंपों पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। 

NIT क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी कामयाबी, बैंकों से फ्रॉड करने वाले एक आरोपी किया गिरफ्तार  

शहर में बैंकों से फ्रॉड करने वाले आरोपी को एनआईटी क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। युवक ने पूछताछ में बताया कि वह अपने साथी के साथ बैंक में जाकर एटीएम मशीन से अपने कार्ड से पैसे निकालते था और ट्रांजैक्शन शुरू होने पर आरोपी मशीन को पीछे से बंद कर देता था। 

PGI मारपीट प्रकरण में नवीन जयहिंद को हुई जेल, जमानत लेने से कर दिया था इंकार  

पीजीआई रोहतक में नर्सिंग भर्ती डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के दौरान हंगामा करने और डॉक्यूमेंट वेरीफाई कमेटी के चेयरमैन के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  

भारत जोड़ो यात्रा पर कुलदीप बिश्नोई ने किया कटाक्ष, बोले- इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला  

लंबे समय तक कांग्रेस में रहे कुलदीप बिश्नोई ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के हरियाणा आगमन से पहले यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।  

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के रिहायशी कॉलोनियों में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे लोग 

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में रिहायशी कॉलोनियों में आग लगने से हड़कंप मच गया। इस दौरान दमकल विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन आग लगने के कारणों को पता नहीं चल पाया है। गनीमत रही कि इस आग में कोई भी जान-माल की हानि नहीं हुई। 

दुष्कर्मी और अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण मिलने से प्रशासन नहीं कर पाता है कार्रवाई: उपेंद्र महाराज  

शहर के गांव मोहम्दाबाग पहुंचे जैन मुनि उपेंद्र महाराज मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने राजनीति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दुष्कर्मी और अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है। जिसके चलते प्रशासन कोई भी कड़ी कार्रवाई करने से परहेज करता है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)             

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static