डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने किया बड़ा ऐलान, उचाना में बनेगी कैथ लैब

11/22/2019 5:34:23 PM

नरवाना(गुलशन): हरियाणाा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उचाना में एक बड़ा एलान किया। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उचाना में कैथ लैब बनाई जाएगी। अब हार्ट के मरीजों को स्टंट के इलाज के लिए चंडीगढ़ और दिल्ली नहीं जाने पड़ेगा। उन्होंने कहा कि 5 साल में उचाना की सब समस्याएं खत्म कर दी जाएगी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह की धर्मपत्नी प्रेमलता को उचाना से हराकर विधायक व डिप्टी सीएम बनने के बाद दुष्यंत चौटाला उचाना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने डिप्टी सीएम बनने पर चुटकी लेते हुए कहा कि अभी तो शादी हुई है, घर बसने में समय लगता है। इस मौके पर दुष्यंत ने कहा कि उचाना की समस्याओं का मुझे पहले से पता है जब मैं सांसद था, लेकिन कुछ दूर नहीं कर पाया। उन्होंने कहा कि अब यहां पर कैथ लैब बनाई जाएगी, ताकि हार्ट के मरीज को स्टंट डलवाने के लिए दिल्ली या चंडीगढ़ न जाना पड़े।

दुष्यंत ने कहा कि काम अभी शुरू हुआ है, धीरे धीरे काम की स्पीड़ बढ़ेगी। इस दौरान उचाना में सरकारी कॉलेज, उद्योगिक और आईटीआई न होने के सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अभी तो शादी हुई है, घर बनने में समय लगता है। ये सवाल अगले 5 साल बाद पूछना, मुझसे फिर जवाब मिलेगा। 

Edited By

vinod kumar