Haryana TOP 10: आज जींद दौरे पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, पढे़ं हरियाणा की बड़ी खबरें

9/5/2022 6:41:30 AM

 डेस्क: प्रदेश  के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज जींद जिला के उपमंडल का दौरा करेगें। दोपहर बाद 1:10 पर उचाना पुलिस स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरों का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद 2:15 बजे पालंवा गांव में सर्वजातिय दाडन खाप के चबुतरे पर सम्मान समारोह में भी शिरकत करेंगे।

केजरीवाल को हिसार में हलवा और चूरमा तो मिल जाएगा, लेकिन वोट नहीं: कुलदीप बिश्नोई 

हरियाणा के हिसार में 7-8 सितंबर को प्रस्तावित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दौरे से पहले कुलदीप बिश्नोई भी आदमपुर के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंच गए हैं। बिश्नोई 6 सितंबर तक विधानसभा में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। 

हल्ला बोल रैली में जमकर गरजे हुड्डा, बोले- पूरे देश में गूंजेगी रामलीला मैदान में उठी आवाज

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस द्वारा दिल्ली में हल्ला बोल रैली की गई। हरियाणा समेत कई राज्यों समेत राहुल गांधी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला। 

अब सरकारी योजनाओं में नहीं चलेगी अधिकारियों की लापरवाही, खट्टर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सरकारी प्रोजेक्ट्स में पारदर्शिता और जवाबदेही सुनिश्चित करने के साथ-साथ संभावित भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए क्वालिटी कंट्रोल अथॉरिटी बनाने की घोषणा की है। यह अथॉरिटी समय-समय पर प्रोजेक्ट्स की चैकिंग करेगी और अगर कोई खामी पाई जाती है तो दोषी अधिकारियों को पकड़ेगी और उन्हें सजा दिलाने का काम करेगी। 

बीजेपी हम दो हमारे दो की सरकार है: आप नेता अशोक तंवर

शहर में आम आदमी पार्टी के तरफ से प्रेस-कॉन्फ्रेस का आयोजन किया गया। इस दौरान डॉ अशोक तंवर ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि मौजूदा सरकार हम दो हमारे दो की सरकार है। इसके साथ कहा कि  नवनिर्वाचित चेयर पर्सन को डीडी पावर वापस ले।इनको डीडी पावर की क्या जरूरत है। ये पावर जब तक  इनके पास है,तबतक  भ्रष्टाचार होगा। 

Sonali Phogat Murder: गोवा जाने से पहले सुधीर के फ्लैट में रूकी थी सोनाली, आज गोवा पुलिस खंगालेगी वही घर

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में जहां मुख्य अरोपी सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस कस्टडी में अपना जुर्म कबूल कर लिया, वहीं दूसरी ओर सोनाली का परिवार गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है। 

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने बाबा साहब की 7 फीट ऊंसी प्रतिमा का किया उद्धाटन

रोजगार एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव नारनौल पहुंचे।इस दौरान उन्होंने  बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की अष्टधातु से बनाई गई 7 फुट ऊंची मूर्ति  उद्घाटन किया। इस मौके पर भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह के साथ-साथ भाजपा के कई नेता मौजूद रहे।

कांग्रेस की हल्लाबोल रैली पर बोले बिजली मंत्री, देश में सभी को अपना बात कहने का अधिकार

दिल्ली में हुई कांग्रेस की हल्ला बोल रैली पर बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र में हर पार्टी को रैली और सभा करने का अधिकार है।

​​​बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे जैसी आवाज छोड़ने वाले लोगों पर होगी सख्त कार्रवाई: डीएसपी मुकेश

डीएसपी मुकेश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा शहर में शरारती तत्वों पर नकेल कसने के लिए पुलिस कर्मचारी शहर में सादी वर्दी में गश्त करेंगी। जिससे  जहां  भी चोरी की घटनाएं अधिक होती हैं। 

CM खट्टर ने करनाल से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से चरखी दादरी के न‌ए लघु सचिवालय का किया शिलान्यास

करनाल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश को 2000 करोड़ रुपये से ज़्यादा की परियोजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चरखी दादरी में 72 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले लघु सचिवालय का विडियो कांफ्रेंस से शिलान्यास किया।

कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में जुटी हरियाणा की भीड़, नेताओं का दावा सत्ता परिवर्तन के लिए तैयार जनता

दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में सबसे ज्यादा भीड़ हरियाणा की ही रही। गेटवे ऑफ हरियाणा यानी बहादुरगढ से भी हजारों की तादाद में कांग्रेसी हल्ला बोल रैली में शामिल हुए। कांग्रेस नेता अरुण खत्री अपने समर्थकों के साथ हल्ला बोल रैली के मुख्य स्टेज के पास तक पहुंचे और जोरदार नारों के साथ लोगों का उत्साह भी बढ़ाया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

  •  

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan