Haryana Top 10: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज जींद के करसिंधु गांव में जन संकल्प सभा में करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

2/1/2023 6:05:50 AM

डेस्क: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज जींद के करसिंधु गांव में जन संकल्प सभा में स्व. चौधरी देशराज नम्बरदार के जन्मोत्सव कार्यक्रम बतौर मुख्यमंत्री शिरकत करेंगे। इस दौरान अपना श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद जनसभा को सम्बोधित करेंगे।  

हरियाणा के दो ऐतिहासिक शहरों में लांच हुआ जियो ट्रू 5जी सेवा, उपभोक्ता ले रहे हैं भरपूर आनंद 

हरियाणा के दो ऐतिहासिक शहर थानेसर और यमुनानगर में जियो ट्रू 5जी से जुड़े। इन दोनों शहरों में 5जी के लांच के साथ हरियाणा में जियो ट्रू 5जी से जुड़ने वाले शहरों की संख्या अब 13 हो गई है। 

20 वर्षीय मंदबुद्धि युवती का बाइक सवार युवक ने किया अपहरण, मामले की जांच में जुटी पुलिस  

शहर के सहारनपुर-कुरुक्षेत्र रोड पर स्थित एक कालोनी से एक युवक द्वारा दिनदिहाड़े 20 वर्षीय मंदबुद्धि युवती का अपहरण करने का मामला सामने आया है। इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती को बरामद कर लिया है। 

पेट्रोल पंप के संचालक ने डीएसपी के नाम पर ठग को ट्रांसफर किया 25 हजार, मैसेज भेजकर मांग रहे हैं फिरौती 

एक तरफ पुलिस लोगों को साइबर क्राइम से बचने के लिए जागरूक कर रही है तो वहीं साइबर क्राइम करने वाले अपराधी भी इतने शातिर हो गए है कि पुलिस के नाम पर ही लोगों से ठगी कर रहे है।  

पंजाब केसरी ग्रुप के निदेशक अभिजय चोपड़ा पहुंचे कुरुक्षेत्र, पद्मश्री विजय चोपड़ा के जन्मदिन पर सिंलाई केंद्र का किया उद्घाटन 

पंजाब केसरी ग्रुप के निदेशक श्री अभिजय चोपड़ा धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के सेक्टर 13 पहुंचे, जहां उनका पंजाबी सभा, हनुमान मंदिर कमेटी और शहर के गणमान्य लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।  

नफे सिंह राठी से पूछताछ के दौरान कई गवाहों की खुली पोल, एसआईटी ने तीन घंटे तक की इन्वेस्टिगेशन  

इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी से एसआईटी ने पूर्व मंत्री मांगेराम के बेटे जगदीश नम्बरदार आत्महत्या केस में घंटे पूछताछ की है। एसआईटी ने पूर्व विधायक से जगदीश नम्बरदार की ऑडियो से जुड़े सवालात शुरू किए। पूछताछ के बाद बाहर आने पर नफे सिंह ने बताया कि इस मामले में उन्होंने कई गवाहों की पोल खोली है। 

रेवाड़ी में बदमाशों के हौसले बुलंद, व्यापारी के बेटे को बंधन बनाकर लूटे 7 लाख रुपए  

शहर में बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। रविवार की रात अनाज मंडी में भी बदमाशों में घर की डोर बेल बजाकर व्यापारी के बेटे को पिस्टल की नोंक पर बंधक बनाकर 7 लाख रूपए लूट लिए। रुपए लूटने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।  

इंद्री में अंबेडकर की मूर्ति को खंडित करने का प्रयास, ग्रामीणों में भारी रोष, पुलिस ने मामला किया दर्ज  

हलके के गांव खुखनी  में अंबेडकर भवन में लगी हुई मूर्ति को अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा खंडित करने का प्रयास किया गया। आरोपी तत्वों ने मूर्ति की उंगली को नुकसान पहुंचाया है।  

रेवाड़ी में शादी के 4 दिन बाद घर से फरार हुई दुल्हन, हीरे का हार और 17 तोले सोना ले गई साथ  

शादी के चार दिन बाद पेपर देने घर से निकली दुल्हन लाखों रुपए की ज्वेलरी के साथ फरार हो गई। पति खुद उसे कॉलेज में छोड़कर आया था, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं आई। घर की तलाशी लेने पर पता चला कि आरोपी दुल्हन हीरे का सेट और 17 तोला सोना भी अपने साथ ले गई है।

धर्मनगरी में हनुमान मंदिर के पास लगे कूड़े के अंबार से लोग परेशान, कोई भी अधिकारी नहीं ले रहा सुध

 धर्मनगरी में कुरुक्षेत्र के सेक्टर 13 के पास हनुमान मंदिर के पास कूड़े का ढेर लगाकर लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। वहीं मंदिर में जाने वाले श्रद्धालुओं को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, लेकिन नगर निगम का कोई भी अधिकारी सुध नहीं ले रहा हैं। 

इनेलो की परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने के लिए नफे सिंह ने  कार्यकर्ताओं से साथ की मीटिंग, दिशा-निर्देश भी दिए 

इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी आज नूंह पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इनेलो की परिवर्तन पदयात्रा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की और दिशा निर्देश भी दिए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma