डिप्टी सीएम दुष्यंत ने पूंडरी को दी करोड़ों रुपये की सौगात, बोले- कई कांग्रेसी नेता जेजेपी में होंगे शामिल

3/29/2022 9:02:42 PM

पूंडरी (जोगिंदर कुंडू) डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आज पूंडरी क्षेत्र के लिए 38 करोड़ 41 लाख रुपये से ज्यादा की परियोजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए। कार्यक्रम के बाद दुष्यंत ने जेजेपी द्वारा आयोजित जनसभा को भी संबोधित किया।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बहुत सारे कांग्रेसी साथी जजपा में शामिल होने जा रहे हैं। दुष्यंत ने कहा कि जेजेपी में शामिल होने वाले सभी नेताओं को विधिवत रूप से पार्टी में शामिल किया जाएगा और जननायक जनता पार्टी और संगठन को मजबूत किया जाएगा।

डिप्टी सीएम दुष्यंत ने कहा कि 1 अप्रैल से गेहूं की खरीद शुरू होने जा रही है। उन्होंने कहा कि  पोर्टल को सुचारू तरीके से काम के लिए खोल दिया गया है। अगर किसी प्रकार की दिक्कत है तो सरकार और प्रशासनिक अधिकारी के बेहतरीन सहयोग से किसानों को समस्या का समाधान किया जाएगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ग्रामीण विकास के लिए करोड़ों रुपये की धनराशि खर्च की जा रही है। गांवों में सामुदायिक केंद्र प्राथमिकता के आधार पर बनाए जा रहे हैं। पशुधन के बढ़ावे के लिए बजट को दोगुना किया गया है तथा कृषि को लाभकारी बनाने के लिए एफपीओ को बढ़ावा देने का काम किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि पूंडरी क्षेत्र के लिए अब तक 197 करोड़ रुपये स्वीकृत किए जा चुके हैं, जिसके तहत सड़कों के निर्माण का कार्य शुरू भी हो चुका है। इतना ही नहीं गुहला की सड़कों के लिए करीब 200 करोड़ रुपये स्वीकृत किए जा चुके हैं। अब इन क्षेत्रों की सड़कें चकाचक होंगी और यातायात की सुविधा बेहतर उपलब्ध होंगी।

Content Writer

Isha