BJP-JJP गठबंधन पर संशय के बीच डिप्टी सीएम का बयान, आदमपुर चुनाव पर कही ये बात

10/12/2022 2:03:30 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आदमपुर चुनाव को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 4 दिन पहले बोल दिया था कि वह अपने गठबंधन धर्म को पूरी तरह से निभाएंगे । उन्होंने बताया कि भव्य बिश्नोई की मदद के लिए जे जे पी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह जी वहां पर गए हुए हैं। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज फरीदाबाद में कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करने पहुंचे थे।

इस मौके पर सैकड़ों लोग उनको सुनने के लिए पहुंचे। इस अवसर पर उनके साथ जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया सहित सैकड़ों पदाधिकारी भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में जो 57 परसेंट फोन और अन्य बैटरी बनाने का काम करने वाली कंपनी एटीएल को हरियाणा में निवेश करवाया है, जिससे हजारों युवाओं को नौकरी मिलेगी।

उन्होंने कहा कि पहले लोग राशन कार्ड के लिए धक्के खाते थे लेकिन अब सरकार ने ऐसे लोगों के लिए योजना बना दी है जिन लोगों की आय 180000 से कम होगी उनके घर बैठे राशन कार्ड मिलेंगे और उनको राशन भी दिया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने दर्जनों कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी लोगों को जानकारी दी और साथ ही लोगों से अपील की कि वे जननायक जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में पार्टी फरीदाबाद में ऊंचाइयों पर पहुंची है और पार्टी का लगातार विस्तार होता जा रहा है।

 

Content Writer

Isha