भारत जोड़ो यात्रा पर दिग्विजय चौटाला ने कसा तंज, बोले- हरियाणा की संस्कृति पर इटली वालों को चलना चाहिए

12/18/2022 10:29:14 PM

सिरसा(सतनाम):जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने राहुल गांधी की भारत छोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि दूध दही खाना हरियाणा की संस्कृति रही है। इटली वाले को इसके राह पर चलना चाहिए। उन्होंने अपने चाचा अभय सिंह चौटाला पर भी तंज कसते हुए इनेलो की यात्रा पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि एक तरफ राहुल गांधी देश को जोड़ने की बात करते हैं और अभय सिंह चौटाला हरियाणा को जोड़ने की बात करते हैं,लेकिन भारत और हरियाणा कब से ही जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश की अखंडता और अभय चौटाला हरियाणा की अखंडता पर सवाल उठा रहे है। यह दोनों ही नेता अपनी पार्टी को जोड़ने में लगे हुए हैं। दोनों ही अब शून्य हो गए हैं।

 

20 दिसंबर को डिप्टी सीएम ऐलनाबाद का करेंगे दौरा: दिग्विजय चौटाला

 

बता दें कि आज सिरसा में अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने लोगों की समस्याओं का समाधान भी किया। उन्होंने कहा कि 20 दिसंबर को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ऐलनाबाद हल्के का दौरा करेंगे। इस दौरान वह ऐलनाबाद के पांच बार विधायक रहे भागी राम को विधिवत रूप से जजपा ज्वाइन करवाएंगे। भिवानी रैली को दिग्विजय सिंह चौटाला ने ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि हरियाणा भर के अफसर भी इस रैली को कामयाब बता रहे हैं और विरोधी पार्टियां पर जमकर इसकी तारीफ कर रही हैं।

 

सरकार के पांचवे साल में 5100 होगी बुढ़ापा पेंशन: दिग्विजय

 

उन्होंने दावा किया कि सरकार के पांचवे साल तक 5100 बुढ़ापा पेंशन होगी। अगर जेजेपी के पास 46 विधायक होते तो इस वक्त 5100 रुपए बुढ़ापा पेंशन कब की हो जाती। भाजपा के साथ मिलकर पेंशन को जरूर बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बुढ़ापा पेंशन को नामुमकिन बता रहे हैं,लेकिन दुष्यंत चौटाला ने नामुमकिन काम को भी कई बार मुमकिन कर दिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में दुष्यंत चौटाला ने प्राइवेट नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण देने पर भी विरोधी पार्टियों के नेता सवाल उठाते थे, लेकिन दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में प्राइवेट नौकरियों में आरक्षण लागू कर विरोधियों को चुप करवा दिया है।  

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma