इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी पर लगे आरोपों पर बोले डिप्टी CM, कहा- मामले की निष्पक्ष जांच हो

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 08:41 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी) : पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के बेटे जगदीश नंबरदार की आत्महत्या के मामले में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी पर लग रहे आरोपों के बीच डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने इसे लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच निष्पक्ष तरीके से होनी चाहिए।

 

जजपा उपाध्यक्ष के निधन पर शोक मनाने सोनीपत पहुंचे थे दुष्यंत

 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत शनिवार को जननायक जनता पार्टी के उपाध्यक्ष तेलू राम जोगी के निधन व हरियाणा सरकार में नवनियुक्त बीज विकास निगम चेयरमैन सुमित राणा के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए सोनीपत पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि तेलू राम जोगी हमारी पार्टी के उपाध्यक्ष थे। उनके जाने से ना केवल उनके परिवार को क्षति पहुंची है, बल्कि पार्टी को भी काफी नुकसान हुआ है। इस दौरान मीडिया ने उनसे इनेलो प्रदेश अध्यक्ष पर लग रहे आरोपों को लेकर भी सवाल पूछा। डिप्टी सीएम ने इस मामले में ज्यादा न बोलते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष जांच के बाद सच सामने आ जाएगा।


राठी पर आत्महत्या के लिए उकसाने के लगे हैं आरोप


गौरतलब है नफे सिंह राठी पर पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के बेटे जगदीश नंबरदार के बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लग रहे हैं। जगदीश नंबरदार ने 11 जनवरी को आत्महत्या कर ली थी। इससे पहले 26 दिसंबर को जगदीश नम्बरदार ने सोशल मीडिया पर एक ऑडियो डाला था। बाद में यह ऑडियो काफी वायरल भी हुआ। ऑडियो में जगदीश नम्बरदार ने पूर्व विधायक नफे सिंह राठी, उनके भांजे सोनू समेत कई लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इस मामले में इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई थी। इसके बाद अभय सिंह चौटाला और राठी ने गुरूग्राम में मीडिया से रूबरू होते हुए पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static