दुकान से लाखों की संपत्ति चोरी मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार, चोरीशुदा सामान किया बरामद

1/7/2021 2:27:27 PM

कैथल : पुलिस द्वारा एस.पी. लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन तहत संपत्ति विदा विरुद्ध अपराधियों पर लगाम कसते हुए इलैक्ट्रोनिक्स दुकान से रात के समय लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति चोरी मामले में वांछित आरोपी 
को सी.आईं.ए.-2 द्वारा  गिरफ्तार कर लिया जिसके कब्जे में दुकान से चोरीशुदा 6 इंवर्टर बैटरी बरामद करने  के अतिरिक्त अज्ञात व्यक्ति द्वारा अल्टो गाड़ी चोरी का मामला भी सुलझा लिया। 

बुधवार को नियमानुसार कार्रवाई करते हुए न्यायालय की परमिशन से आरोपी को शहर पुलिस द्वारा अल्टो गाड़ी चोरी मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। चोरीशुदा अल्टोे गाड़ी को बरामदगी के लिए आरोपी का शहर पुलिस द्वारा न्यायालय से 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि सी.आई. ए-2 प्रभारी इस्पैक्टर सोमवीर की अगुवाई में सहायक उपनिरिक्षक प्रदीप कुमार द्वारा आरोपी अक्षय को गिरफ्तार कर आरोपी का मंगलवार को न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

बता दें कि संदीप कुमार निवासी आहूं की शिकायत अनुसार गत 28-29 जुलाई की रात अज्ञात व्यक्ति उसकी दुकान में सेंधमारी करते हुए 18 बैटरी नई, 30 बैटरी स्क्रैप, 10 प्लेट सोलर पैनल, 6 इन्वर्टर, एक पंखा व कुछ नकदी सहित लाखों रुपए की संपत्ति चुरा ले गए थे। सी.आई.ए.-2 पुलिस द्वारा उपरोक्त मामले में 3 अन्य आरोपियों तो पहले ही गिरफ्तार करके अधिकांश चोरीशुदा संपत्ति बरामद की जा चुकी है। आरोपी अक्षय की निशानदेही पर उसके मकान से ए.एस.आई. प्रदीप द्वारा उपरोक्त मामले में चोरीशुदा 6 इंवर्टर बैटरी बरामद कर ली गई। पुलिस द्वारा जब आरोपी अक्षय से गहनता पूर्वक व्यापक पूछताछ की गई तो उसके द्वारा 18 जून की अर्धरात्रि एम्पलायज कॉलोनी कैथल से एक आल्टो कार चुराना भी कबूला गया। 

 

Manisha rana