गृह मंत्री के आदेशों के बावजूद नहीं सुधरे हालात, सड़क पर गड्ढे बने हादसों का सबब

12/23/2019 9:54:35 AM

अम्बाला छावनी (जतिन) : मंत्री विज ने अपने आवास पर नगर परिषद के ई.ओ. को एक नहीं, दो बार सड़कों के गड्ढों को भरने के आदेश दिए, इतना ही नहीं इन आदेशों के साथ मंत्री विज ने सैंट्रल फॉनिक्स क्लब वाली सड़क के साथ ही रेलवे रोड का भी नाम लिया लेकिन इसके बावजूद ई.ओ. ने मंत्री विज के आदेशों की अभी तक पालना नहीं की। सड़क की इतनी ज्यादा खस्ताहाल है कि सड़क पर से निकलना दूभर हो चुका है लेकिन इस बात से नगर परिषद के अधिकारियों का क्या फर्क पड़ता है? फर्क तो अम्बाला की उन जनता को पड़ेगा जो इस सड़क से हर रोज गुजरती है।

गृह मंत्री ने दिए 2 बार आदेश
छावनी की सड़कों पर पैचवर्क को लेकर मंत्री अनिल विज ने अपने आवास पर नगर परिषद के ई.ओ. विनोद नेहरा को 2 बार आदेश दिए हैं। मंत्री ने इस आदेशों के साथ ही भाजपा के पूर्व पार्षद ललता प्रसाद की भी ड्यूटी लगाई थी कि नगर परिषद गड्ढे भर रही है कि नहीं इसकी रिपोर्ट दे, इसके बावजूद गड्ढ़ों को भरने का काम शुरू नहीं हुआ है।

हादसे के बाद भी नहीं लिया सबक
कई महीने पहले अग्रवाल धर्मशाला के बाहर की सड़क पर रात के समय कैंट सदर एरिया के एक युवक के गुजरते वक्त इस गड्ढ़ों के कारण हादसा हुआ था, जिसमें युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया था। इस सड़क पर हर रोज ऐसे हादसे हो रहे हैं लेकिन नगर परिषद के अधिकारी इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Isha