सतर्कता के बावजूद काठमंडी में 8-10 कारों के तोड़े शीशे

12/29/2019 2:12:52 PM

समालखा(राकेश): हरियाणा पुलिस की ओर से 27 व 28 दिसम्बर को स्पैशल नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद पुलिस की सतर्कता को धत्ता बताते हुए बीती रात को शहर की काठमंडी में बाइक सवार 2 युवकों ने दुकानदारों के बाहर खड़ी 8-10 कारों के शीशे तोड़ दिए। घटना को लेकर कार मालिकों में जहां भारी रोष व्याप्त है। वहीं उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। दुकानदारों के मुताबिक सी.सी.टी.वी. कैमरे में घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी इधर-उधर घूम रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा पुलिस की ओर से 27 व 28 दिसम्बर को स्पैशल नाइट डोमिनेशन अभियान चलाने का फैसला लिया गया। जिसमें समालखा पुलिस की ओर से गांव व शहर में करीब 50-60 पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया। नाइट डोमिनेशन का समय रात्रि 10 से लेकर सुबह 4 बजे तक तय किया गया, जिसको लेकर गांव व शहर में 5-6 नाके लगाए गए। इनमें करहंस, चुलकाना बस अड्डा, हलदाना, शहर का रेलवे रोड व बस अड्डा शामिल हैं। इसमें 5 पैदल पुलिस पाॢटयां भी शामिल की गईं।

इसके अलावा एक एस.एच.ओ. मोबाइल भी तैनात की गई, लेकिन नाइट डोमिनेशन का यह नारा उस समय तार-तार साबित हुआ, जब बीती रात को शहर की काठमंडी में बाइक सवार 2 युवकों ने 8-10 कारों के शीशे तोड़कर घटना को अंजाम दिया। काठमंडी दुकानदार सीता राम आर्य, कृष्ण लाल जांगड़ा, कृष्ण लाल, अजय व विजय आदि ने बताया कि रात के समय दुकानदार अपनी दुकानों के आगे गाड़ी खड़ी कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि अगले दिन सुबह के समय करीब 4 बजे के आसपास जब दुकानदार नींद से जागे तो देखा कि दुकानों के बाहर खड़ी 8-10 गाडिय़ों के शीशे टूटे हुए थे। उन्होंने बताया कि बाइक सवार 2 युवक लोहे की रॉड आदि से खड़ी गाडिय़ों के शीशे तोड़ गए। सी.सी.टी.वी. कैमरे में बाइक सवार युवक घटना को अंजाम देने के लिए इधर-उधर घूम रहे हैं। जिसको लेकर दुकानदारों में रोष व्याप्त है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं दुकानदारों ने यह भी बताया कि घटना में भारी नुक्सान हुआ है।

Edited By

vinod kumar